बॉलीवुड

सूर्यवंशम कंठस्थ हो गई, और देखा तो पागल हो जाएंगे.. शख्स ने Sony Max को लिखा मजेदार लेटर

‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) फिल्म आप सभी ने जरूर देखी होगी। या फिर कहे ये फिल्म आपको रट चुकी होगी। आखिर सेट मैक्स (अब सोनी मैक्स) पर इसे बार-बार प्रसारित जो किया जाता है। आप सभी भी सेट मैक्स लगाते हैं तो ये फिल्म कभी न कभी दिख ही जाती है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बन चुके हैं।

‘सूर्यवंशम’ पीड़ित शख्स ने लिखा चैनल के नाम पत्र

इस बीच बार-बार ‘सूर्यवंशम’ देख एक शख्स इतना पगला गया कि उसने सेट मैक्स को एक पत्र ही लिख डाला। अब इस ‘सूर्यवंशम’ पीड़ित का यह पत्र सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे पढ़कर लोग खूब लोटपोट हो रहे हैं। शख्स ने इस पत्र में बताया कि कैसे यह फिल्म पूरे परिवार को कंठस्थ हो चुकी है। साथ ही इसका अब उनकी मानसिक स्थिति पर भी असर पड़ रहा है। शख्स ने पत्र में लिखा –

महोदय, सविनय निवेदन है कि आपके चैनल को ‘सूर्यवंशम’ फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है। आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उसके परिवार (राधा, गौरी व अन्य) को अच्छे से जान चुके हैं। हम लोगों को ‘सूर्यवंशम’ नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है।

मैं आपके चैनल से यह जानना चाहता हूँ कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर (पागलपन) पड़ता है, तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें।

लेटर पढ़ लोटपोट हुए लोग

यह लेटर डीके पांडेय नाम के शख्स ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। यह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब वायरल हो रहा है। इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लोग भी काफी मजे ले रहे हैं। जैसे एक यूजर ने कहा ” बेचारा जहर वाली खीर देख-देख के परेशान हो गया।” दूसरे ने कहा “अब और सूर्यवंशम दिखाई तो मैं जहर वाली खीर सोनी मैक्स के ऑफिस भेज दूंगा।”

इस कारण बार-बार दिखाई जाती है ‘सूर्यवंशम’

वैसे कुछ लोगों के मन में ये भी सवाल आता है कि आखिर सेट मैक्स इतनी बार ‘सूर्यवंशम’ क्यों दिखाता है? दरअसल यह फिल्म तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी। इसे 21 मई 1999 को रिलीज किया गया था। ये वही साल था जब मैक्स चैनल लॉन्च हुआ था। दोनों के एक ही साल आने पर चैनल ने फिल्म के राइट्स 100 साल के लिए खरीद लिए थे। बस यही कारण है कि फिल्म बार-बार दिखाई जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button