बॉलीवुड

ना मंगलसूत्र और ना ही सिंदूर, शादी के बाद कियारा का ऐसा हाल देख यूजर्स ने लगाई फटकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर जोरों शोरों से सुर्खियों में है। सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर की सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के बाद कपल ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें इनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

अब कपल 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं। इसी बीच कियारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह बिना सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है। ऐसे में उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

kiara advani

ट्रोलर्स के निशाने पर आई कियारा
दरअसल, हुआ यूं कि शादी करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान से सीधे दिल्ली पहुंचे थे जहां पर सिद्धार्थ के होमटाउन पर रुके हुए थे। यहां पर शादी से जुड़ी कुछ रस्में हुई। इस दौरान कियारा ने गृह प्रवेश किया। इसके बाद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कियारा सिद्धार्थ और किसी रिश्तेदार के साथ नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान कियारा ने ना तो मांग भरी थी और ना ही गले में मंगलसूत्र पहना था जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

kiara advani

देखा जा सकता है कि, कियारा व्हाइट कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही है जिसमें उन्होंने बाल खुले किए हुए हैं। वही सिद्धार्थ जींस के साथ बंद गले की फुल स्लीव्स वाली टी शर्ट पहने हुए नजर आए। इस दौरान वह किसी रिश्तेदार के साथ अपनी तस्वीर क्लिक करा रहे थे।

kiara advani

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लगा कि, “नई नवेली दुल्हन। ना सिंदूर, ना मंगलसूत्र। हद है, क्या बकवास है।” एक ने कहा कि,” वह नई दुल्हन नहीं लग रही है। प्रॉब्लम क्या है? सिंदूर ना बिंदी। मुझे नहीं पता कि उन्होंने शादी क्यों की।” एक अन्य ने लिखा कि, “सब ठीक है। इतने जल्दी मंगलसूत्र निकाल दी। सिंदूर भी नहीं।” एक ने कहा कि, “अरे गलती से चूड़ा उतारना भूल गई शायद। वो भी खोल देती।” एक ने भड़कते हुए कहा कि, “शादी के कुछ दिनों तक तो सिंदूर, बिंदी लगाओ यार। ऐसी शक्ल दिखाने से क्या ही तुम सुंदर लगोगी।”

हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ को मुंबई में स्पॉट किया गया था जहां पर पर येलो कलर का सूट पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान कपल ने पैपराजी को मिठाई बांटी और कई तस्वीरें क्लिक करवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button