बॉलीवुड

मोनोकनी पहने बीच पर चील करती दिखीं अनुष्का शर्मा, यूजर्स ने विराट के नाम किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही है। कपल के साथ बेटी वामिका भी मौजूद है। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने मालदीव से अपने कुछ बिकनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकनी पहनी हुई है जिसमें वह अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी क्लासी और स्टनिंग लगी जिसे देखने वाला तारीफ किए बिना रह नहीं पाए। आइए देखते हैं अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें..

दरअसल, आईपीएल 2012 से फ्री होकर विराट कोहली अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका मालदीव के लिए निकले हैं। जहां पर यह तीनों जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वही अनुष्का ने डार्क ऑरेंज कलर की बिकनी पहने अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें बिना मेकअप के नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ है और साथ ही कैप भी लगाया हुआ है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि, “अपनी खुद की ही फोटोज लेने का नतीजा।” वही फैंस भी अनुष्का इन की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और कई यूजर्स ने इन पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आप खेत में जाकर खड़े हो जाओ।” एक ने लिखा कि, “आप एक बेहद असाधारण, पूरी तरह से सुंदर, इतनी आकर्षक और खुशमिजाज महिला हैं। मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं।” एक अन्य ने लिखा कि, “आप बेहद हॉट और आपकी हॉटनेस सो कोई मात नहीं दे सकता।

” एक ने विराट कोहली का नाम लेते हुए लिखा, “विराट भैया ये सब पसंद नहीं करेंगे भाभी।” दिलचस्प बात ये हैं कि, सिर्फ फैंस नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अनुष्का की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, दीया मिर्जा, सामंथा रुथ प्रभु सहित कई सेलेब्स ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट्स किए।

 

anushka sharma

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा शादी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। वह आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आई थी लेकिन इन तीनों की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

anushka sharma

इसके बाद अनुष्का ने विराट कोहली के साथ शादी रचा ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। इसके बाद उनके घर बेटी वामिका का जन्म हुआ। वामिका 1 साल से भी ज्यादा की हो चुकी है लेकिन अभी तक विराट और अनुष्का अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और ना ही उसकी किसी प्रकार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

anushka sharma

अब एक बार फिर अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है। वह जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ और ‘कनाडा’ में नजर आएगी। शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button