दिलचस्प

ठेला गाड़ी को ही बना दिया कार, आनंद महिंद्रा ने देखा तो बोले- जहां चाह, वहां राह.. देखें तस्वीर

भारत में जुगाड़ की कोई कमी नहीं है। यहां एक से बढ़कर एक जुगाड़ू लोग आपको मिल जाएंगे। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को ही ले लीजिए। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ठेला गाड़ी पर महिंद्रा की एक गाड़ी ले जा रहा है। इसे दूर से देखने पर ऐसा लगता है मानों ठेले को मोडिफ़ाई कर गाड़ी में तब्दील किया गया हो।

अब जब भी महिंद्रा से जुड़ी कोई अनोखी जुगाड़ सामने आती है तो आनंद महिंद्रा को इसकी भनक पहले ही लग जाती है। वह इससे जुड़े फोटो या वीडियो साझा कर अपने विचार जरूर रखते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ। ठेले पर चलती महिंद्रा गाड़ी को देख आनंद महिंद्रा काफी इंप्रेस हुए। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी पॉजिटिव बात कर दी जो हम सबकी जिंदगी भी बदल सकती है।

आनंद महिंद्रा ने शेयर की अनोखी जुगाड़

महिंद्रा ग्रुप के चयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके किए ट्वीट्स आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी महिंद्रा गाड़ी को ठेले के सहारे आगे बढ़ते हुए देखा तो खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने तुरंत इसकी तस्वीर ट्वीट कर दी। साथ ही एक बड़ी सकारात्मक बात कही।

आनंद महिद्रा ने लिखा “यह फोटो मुझे मेरे दोस्त ने भेजी है। उसने तस्वीर के साथ लिखा महिंद्रा किसी भी तरह से आगे बढ़ रही है। मुझे ये पसंद आया। ये सही भी है। हम हमेशा आगे बढ़ते रहेंगे। जहां चाह है, वहां राह है।”

लोग दे रहे दिलचस्प रिएक्शन

आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट बड़ा वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इस पर फेमस बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने भी रिप्लाइ किया है। उन्होंने लिखा ‘सर, हमारे पेट पर लात क्यों मार रहे हैं?’ वहीं अन्य यूजर्स भी कमेन्ट कर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जैसे एक यूजर ने कहा “जब पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छूने लगे तो ये बेस्ट जुगाड़ है।” फिर दूसरा कहता है “भारत में लोग जुगाड़ करने में सबसे आगे हैं।” वहीं एक ने लिखा “ये देखने में बड़ा अद्भुत है।” तो चलिए ऐसे ही कुछ और रिएक्शन देखते हैं।

वैसे आप लोगों को ये जुगाड़ कैसी लगी हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button