बॉलीवुड

इंटीमेट होने में ‘अंगूरी भाभी’ को नहीं है कोई दिक्कत, कहा- जब मेरी टीनएज बेटी देखे तो उसे…’

‘भाभी जी घर पर हैं’ धारावाहिक काफी मशहूर है. साल 2015 में इस धारावाहिक की शुरुआत हुई थी. हास्य पर आधारित यह धारावाहिक दर्शकों को काफी पसंद आता है. इस शो के माध्यम से इसके सभी कलाकार काफी लोकप्रिय हुए हैं. इसमें अभिनेत्री
शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) का नाम भी शामिल है.

शुभांगी अत्रे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शुभांगी का जन्म मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 11 अप्रैल 1981 को हुआ था. 41 साल की हो चुकी शुभांगी अत्रे की चर्चा फिलहाल हम आपसे उनके एक साक्षात्कार को लेकर कर रहे हैं.

शुभांगी अत्रे सबसे पहले चर्चा में कस्तूरी शो से आई थी. इसके बाद उन्होंने हास्य पर आधारित शो चिड़िया घर में काम किया था. इस शो में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि पहले इस शो में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे काम करती थीं. बाद में उनके स्थान पर मेकर्स ने शुभांगी को  ले लिया था.

बता दें कि एक बार शिल्पा को रिप्लेस करने के बाद शुभांगी ने दूसरी बार भी उन्हें रिप्लेस कर दिया था. अब बारी थी ‘भाभी जी घर पर हैं’ की. इस शो में पहले शिल्पा काम करती थी बाद में उन्हें शुभांगी ने रिप्लेस कर दिया था. शुभांगी ने इस शो से भी फैंस के बीच ख़ास पहचान बनाई. वे अंगूरी भाभी के रोल में खूब पसंद की गई हैं.

शुभांगी अत्रे कई शोज में काम कर चुकी हैं. भाबी जी घर पर हैं शो के साथ वे साल 2016 से जुड़ी हुई है. इस शो में काम करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें सफलता और लोकप्रियता दोनों ही खूब मिली है. शो में वे एक सीधी सादी महिला के रोल में नजर आती हैं. वे हमेशा साड़ी पहनकर रखती है लेकि असल जिंदगी में वे बेहद ग्लैमरस हैं.

शुभांगी फैंस के बीच ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से ही पहचानी जाती है. अपनी सादगी और कॉमेडी से शुभांगी फैंस के दिल जीत लेती हैं. वे साड़ी में लिपटी हुई देखने को मिलती है हालांकि अपने एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने काह था कि, ”मुझे इंटिमेट सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है बशर्ते इसे ऐसे शूट किया जाए कि मेरी टीनएज बेटी को इसे देखने में संकोच न हो”.

थ्री इडियट्स जैसी कई बड़ी फिल्मों के मिले ऑफर

अपने साक्षात्कार में शुभांगी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्हें थ्री इडियट्स जैसी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिले थे. अभिनेत्री को बॉलीवुड में बहन, भाभी के रोल ऑफर हो चुके है हालांकि शुभांगी ने इन रोल के लिए मना कर दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button