मनोरंजन

रामायण फेम ‘सीता’ को स्कर्ट में देख भड़के यूजर्स, अभिनेत्री ने पोस्ट डिलीट कर कहीं ये बात

रामानंद सागर की ‘रामायण’ ने टीवी की दुनिया में एक बड़ा इतिहास रचा है। इस धारावाहिक को इतनी ज्यादा सफलता हासिल हुई है कि आज भी लोग इसके किरदारों को उसके रील लाइफ से ही जानते हैं। वहीं रामायण में माता ‘सीता’ का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को लोग आज भी माता सीता के नाम से जानते हैं। बल्कि उस दौर में तो ऐसा था कि इन किरदारों को लोग भगवान मानने लगे थे और उनकी पूजा भी करने लगे थे।

deepika chikhlia

वहीं लॉक डाउन के समय एक बार फिर रामायण को प्रसारित किया तो फिर दर्शकों के दिलों में पुरानी यादें ताजा हो गई। वहीं अभिनेत्री दीपिका एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई और वह अब सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। लेकिन हाल ही में उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

मिनी स्कर्ट में ट्रोल हुईं दीपिका

दीपिका चिखलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही थी। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही है। इस दौरान वह स्कूल यूनिफार्म पहने हुए दिखाई दे रही है।  उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहना हुआ है। साथ ही उनके हाथ में एक ड्रिंक का गिलास भी नजर आया जिसे देखकर लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वह अल्कोहल ले रही है।

deepika chikhlia

इसके बाद दीपिका चिखलिया को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह आपका कौन सा रूप है ? क्षमा करें, देख कर बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा सब।” तो वहीं दूसरे ने लिखा, “मां ये आपने हाथ में कौनसी ड्रिंक ले रखी है ?” इसके अलावा भी दीपिका चिखलिया को कई तरह के कमेंट किए गए। ऐसे में फिर अंत में दीपिका ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दी।

क्यों डिलीट की पोस्ट?

अब हाल ही में दीपिका से इस पोस्ट पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “मैं अपने फैन्स का दिल नहीं दुखाना चाहती थी। मुझे बुरा लग रहा है कि मैं ट्रोल्स के निशाने पर आई। मुझे बुरा लग रहा है कि मैंने अपने फैन्स के सेटिमेंट्स को हर्ट किया।

मैं जानती हूं कि लोग मुझे बतौर सीता ही देखते हैं, बतौर दीपिका चिखलिया नहीं। मैंने उम्मीद नहीं की थी कि मैं इस तरह एक फोटो के लिए ट्रोल हा जाऊंगी।” वहीं पोस्ट डिलीट होने पर दीपिका चिखलिया ने कहा कि, “मैं क्यों न डिलीट करूं, जब मैं देख रही हूं कि लोग मेरे से नाराज हो गए हैं। दुनिया में पहले से ही बहुत कुछ हो रहा है। ऐसे में एक और समस्या मैं क्यों खड़ी करूं?”

deepika chikhlia

बता दें, रामायण साल 1987 जनवरी से जुलाई साल 1988 तक प्रसारित हुआ था। दीपिका चिखलिया ने न सिर्फ रामायण में बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘सुन मेरी लैला’, ‘रात के अंधेरे में’, ‘भगवान दादा’, ‘खुदाई’ और ‘चीख’ जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार दीपिका चिखलिया साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ में भी नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button