बॉलीवुड

बेटी वामिका के साथ अनुष्का ने की साइकिलिंग, शेयर किया मां-बेटी का प्यारभरा वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में अपनी बेटी वामिका के साथ मालदीव पहुंचे थे जहां से इन्होंने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी।

anushka sharma

हालाँकि अनुष्का की फैमिली मालदीव से लौट भी आई है लेकिन इसी बीच अनुष्का ने मालदीव का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का अपनी नन्ही परी यानी की वामिका के साथ नजर आ रही है। आइए देखते इस वायरल वीडियो को…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुष्का और वामिका का खूबसूरत वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आईलैंड के पास अनुष्का शर्मा साइकिलिंग करती हुई नजर आ रही है। बता दें, इस वीडियो में बेटी वामिका भी अनुष्का के साथ साईकिल पर पीछे बैठी है।

हालाँकि हर बार की तरह इस बार भी अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा छुपाकर रखा है। इस वीडियो को अनुष्का ने कई वीडियो को मिलाकर तैयार किया है जिसमें उनका बहुत ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला और इस वीडियो में कई खूबसूरत जगह को भी कैद किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरे दो प्यारे लोगों के साथ सबसे प्यारी यादें…अब मुझे यहां से वापस ले चलो।” बता दे फैंस भी अनुष्का शर्मा की वीडियो और तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि, “वाह कितना मजा आ रहा है…और यह जगह कितनी खूबसूरत है।” वहीं दूसरे ने लिखा- “खूबसूरत यादें।” इसके अलावा बहुत से फैंस ने वामिका और अनुष्का के लिए दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

बता दें, इससे पहले अनुष्का ने मालदीव से अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें भी शेयर की थी। अनुष्का ने डार्क ऑरेंज कलर की बिकनी पहने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला किया हुआ था और साथ ही कैप भी लगाया हुआ था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था कि, “अपनी खुद की ही फोटोज लेने का नतीजा।”

anushka sharma

शादी के बाद पहली बार इन फिल्मों में नजर आएँगी अनुष्का

बात की जाए अनुष्का के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह शादी के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। अनुष्का आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी।

anushka sharma

इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आई थी लेकिन इन तीनों की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब जल्द ही अनुष्का ‘चकदा एक्सप्रेस’ और ‘कनाडा’ में नजर आएगी। शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में उनके फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button