बॉलीवुड

दादा और पिता की तरह ही हैंडसम हंक हैं बॉबी देओल का बेटा आर्यमन, 21 की उम्र में बने नेशनल क्रश

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। वहीं उनका बेटा और मशहूर अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों ‘आश्रम-3’ से पॉपुलरटी लूट रहे हैं। बता दें, बॉबी देओल का परिवार भी अक्सर चर्चा में रहता है। वहीं उनका बेटा आर्यमन आज अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

16 जून 2001 को मुंबई में जन्मे आर्यमन को पिता बॉबी देओल ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। बॉबी देओल अपने बेटे के साथ एक खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक को मेरे एंजेल, #21stbirthday” वही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस तस्वीर पर प्यार जता रहे हैं और आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

bobby deol

दरअसल, बॉबी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वह अपने बेटे आर्यमन के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं आर्यमन ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल अपने बेटे आर्यमन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वही फैंस भी इन बाप बेटे की तस्वीर देख कर खुश हो गए और अपने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बता दें आर्यमन और बॉबी देओल की इस तस्वीर ओर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी रिएक्शन दिया है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि आर्यमन देखने में बिल्कुल अपने पिता और दादा की तरह ही है। उनके गुड लुक को देखकर लोगों का कहना है कि वह ‘नेशनल क्रश’ हैं। जहां सनी देओल के बेटे करण ने अपने करियर की शुरुआत कर ली है तो वही बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अभी तक ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है। हालांकि वह अक्सर अपने पिता के साथ नजर आते हैं।

bobby deol

बता दें, आर्यमन के अलावा भी बॉबी देओल का एक और बेटा है जिसका नाम धरम है। बता दे धरम का नाम दादा धर्मेंद्र पर ही रखा गया है। बॉबी देओल के दोनों ही बेटी लाइमलाइट से दूर रहते हैं। रिपोर्ट की माने तो अभी वह अपनी पढ़ाई करने में व्यस्त हैं।

bobby deol

बॉबी देओल ने साल 1996 में एक मशहूर बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से शादी रचाई थी। तान्या खुद एक मशहूर बिजनेसवुमैन है। उनका फर्नीचर और इंटीरियर डिजाइन का बिजनेस है जहां से वे लाखों की कमाई करती है।

bobby deol

वहीं बात की जाए बॉबी देओल के करियर की तो उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वह अपनी पहली फिल्म से पहचान बनाने में कामयाब रहे, उन्हें पहली फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था।

bobby deol

इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘बादल’, ‘सोल्जर’, ‘अजनबी’, ‘और प्यार हो गया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। अब इन दिनों वह आश्रम-3 को लेकर चर्चा में है। इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button