जानिए अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात से लेकर के शादी तक की कहानी, कुछ समय के लिए हुआ था ब्रेकअप

बॉलीवुड फेम अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों ही एक साथ काफी अच्छे लगते हैं। दोनों की लव स्टोरी भी उनती ही प्यारी है। जब दोनों की शादी की खबर आई थी तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। बता दें कि आज हम आपको अपने इस पोस्ट में बताएंगे कि अनुष्का और विराट के प्यार की शुरूआत कैसे हुई। क्योंकि वो दोनों पहले बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन उनकी ये दोस्ती कब प्यार में बदली इस बात का अंदाजा उन दोनों को ही नहीं था।

ऐड शूट के दौरान हुई थी पहली मुलाकात

अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और विराट की लव स्टोरी कब, कहां और कैसे शुरू हुई इस बात का खुलासा किया है तो चलिए आपको भी बताते हैं कि ये दोनों एक कैसे हुए। अनुष्का ने बताया कि उनकी और विराट की पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूट के दौरान हुई थी जहां पर दोनों की दोस्ती हुई। साल 2013 से दोनों की दोस्ती और मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा। उन्होंने बताया कि हम लोग अक्सर ही मिलते रहते थे। कभी लंच, कभी डिनर हम लोग मिलने के लिए कोई ना कोई बहाना निकाल ही लिया करते थे। लेकिन तब हम सिर्फ अच्छे दोस्त थे। लेकिन मीडिया में यह अफवाह फैल गई की हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

देर से हुआ था प्यार का एहसास

अनुष्का ने अपने इंटरव्यू में उस बात का भी खुलासा किया जब साल 2014 में टीम इंडिया अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी। और विराट सीधे अनुष्का के घर गए थे। तब सभी ने उनके रिश्ते पर बातें करना शुरू कर दिया। लेकिन तब हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त थी और हमें उन सब बातों से कोई फर्क भी नहीं पड़ा। लेकिन चीजें आगे बढ़ीं। विराट मुझे सरप्राइज देने मेरे फिल्मों के सेट्स पर आते थे। फिर हमें लगा कि हम दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में हैं, बस इस बात का पता हम दोनों को ही काफी देर में हुआ कि हम दोनों एक-दूसरे को दोस्त से ज्यादा मानते हैं। उसी समय एक मैच के दौरान मैं दर्शकों के बीच बैठी थी और विराट खेल रहे थे कि तभी उन्होंने मुझे किस किया, उस दिन शायद सभी अफवाहों पर मोहर लग गई थी।

जन्मदिन को बनाया खास

अनुष्का ने बताया कि किस तरह विराट ने उनके जन्मदिन को काफी खास बना दिया था। दरअसल अनुष्का उन दिनों उदयपुर में अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त थीं। लेकिन विराट ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और उनका जन्मदिन मनाने के लिए उदयपुर पहुंच गए। अनुष्का ने बताया कि मुझे तब अहसास हुआ कि विराट कितने खास हैं मेरे लिए। मिलने-जुलने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने के बाद मैं और विराट एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके थे। तब हमने सोचा कि इन बातों को छिपाने से कोई फायदा नहीं है।

ब्रेकअप तक पहुंच चुकी थी बात

अनुष्का और विराट के रिश्ते में एक ऐसा मोड़ भी आया था जब दोनों अलग हो गए थए। अनुष्का ने बताया कि उस वक्त विराट खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, जिस बात का ताना लोग मुझे देने लगे थे। लेकिन विराट ने हमेशा मेरा साथ दिया और मेरा हौसला बढ़ाया। लेकिन हमारे बीच भी कुछ चीजों को लेकर के कुछ छोटे मुद्दे थे और हमें लगा कि हमें अलग हो जाना चाहिए। यह सब 2016 का शुरुआती दौर था, जब हमारे बीच बहुत सारी चीजों को लेकर डिफरेंसेस होने लगे थे। हमने अलग-रास्ते भी चुन लिए थे। बातचीत कम हो गई थी, लेकिन फिर भी वह हमेशा मेरे लिए खड़े रहे।

युवराज की शादी में फिर से हो गए एक

साल 2016 में दिसंबर में युवराज और हेजल की शादी में विराट और अनुष्का एक बार फिर से मिले। हम दोनों ही एक-दूसरे से मिलकर काफी खुश थे। हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया। शादी में खूब मस्ती की और इस सबके बीच हमारे मन में यही था कि हमें अलग नहीं होना है। यह छोटे-मोटे झगड़े हमारे रिश्ते से बड़े नहीं हैं। हमें लगा कि हम एक-दूसरे से अलग नहीं रह सकते और हमने फैसला कि हमें जीवन भर साथ रहना है।

काफी रोमेंटिक हैं विराट

अनुष्का ने बताया कि जब वो शादी के लिए मंडप पर बैठी थी को उनको सब परियों का कहानियों जैसा लग रहा था। सपने सच होते दिख रहे थे। हमें पता था कि हमारा प्रोफेशन अलग हैं लेकिन इसके बावजूद भी हमें एक-दूसरे के लिए समय निकालना है। और इस चीजों में विराट मुझसे ज्यादा आगे रहते हैं। मेरा जन्मदिन हो या कोई भी छोटा-सा भी पल, वह हर चीज को खास बना देते हैं। मेरी खुशी के लिए विराट सब कुछ करते हैं। जब मैं यह सब देखती हूं, तो गर्व होता है कि वह मेरे जीवनसाथी हैं। विराट ने मुझसे कहा था कि वह हमेशा मेरा ख्याल रखेंगे और वह यह कर रहे हैं।

Leave a Reply