मनोरंजन

शो छोड़ने के बाद नहीं मिले ‘तारक मेहता’ की अंजलि भाभी को 6 महीने के पैसे, बयां किया दर्द

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है। ये शो कई सालों से दर्शकों का इंटरटेनमेंट कर रहा है। वही शो में नजर आ रहे हर एक किरदार को भी खूब प्यार मिला। हालांकि पिछले कुछ दिनों से इस शो को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई।

neha mehta

जहां हाल ही में अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया तो वही दया बेन को लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शो में अंजली तारक मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, शो छोड़ने के बावजूद आखरी 6 महीने की पेमेंट उन्हें अभी तक नहीं मिली है। आइए जानते हैं नेहा मेहता ने क्या कहा ?

6 महीने की अटका रखी हुई पैमेंट

बता दें, नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में करीब 12 सालों तक काम किया है। उन्हें अंजलि तारक मेहता के किरदार में खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें शो के माध्यम से घर-घर में एक नई पहचान हासिल हुई। लेकिन साल 2020 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद उनकी जगह मशहूर अभिनेत्री सुनैना फौजदार ने ली।

neha mehta

इसी बीच नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में साझा किया कि सीरियल को छोड़ने के बाद भी आखरी के 6 महीने के काम के पैसे नहीं दिए गए। बकौल नेहा मेहता, “मैंने तारक मेहता शो में अंजलि के रोल को 12 सालों तक निभाया।

मेरी आखिरी छह महीनों की पेमेंट पेंडिंग है। शो को छोड़ने के बाद मैंने उन्हें अपने पैसों को लेकर एक दो बार फोन किया था। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही इस बात को सुलझाया जाएगा और मुझे मेरी कड़ी मेहनत का पैसा दिया जाएगा।”

neha mehta

वहीं शो छोड़ने का कारण बताते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, “आगे बढ़ने के लिए शो छोड़ना जरूरी था। जब आप लंबे समय तक किसी एक शो के साथ जुड़े रहते हैं तो कंफर्न जोन में चले जाते हैं।

मुझे पिछले कुछ साल में कई इंट्रेस्टिंग ऑफर मिले, लेकिन मैंने यह सोचकर छोड़ दिया कि ‘तारक मेहता’ मेरी फैमिली है। ऐसा नहीं है कि प्रड्यूसर या मेकर्स के प्रति मेरे मन में कोई नाराजगी है। पर मुझे लगता है कि बिना परेशानी खड़ी किए चुपचाप निकल जाना चाहिए।”

neha mehta

‘तारक मेहता..’ से बाहर आने के बाद नेहा को नहीं मिल रहा काम

बता दें शो छोड़ने के बाद भी अभी तक नेहा मेहता को कोई दूसरा टीवी शो ऑफर नहीं हुआ है। हालांकि वह एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। इसको लेकर नेहा ने कहा कि, “मैं अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं। टीवी एक बेहतरीन माध्यम है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है।

लेकिन, मैं 12 साल तक अभिनय करने के तुरंत बाद दूसरे शो में नहीं जाना चाहती थी। मैं इस पर भी ध्यान दे रही हूं। फिलहाल मैं नए कॉन्सेप्ट और अपने प्रोडक्शन हाउस पर काम कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही एक वेब शो पर काम शुरू होगा।”

neha mehta

बता दें, नेहा मेहता छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘वाह क्या बात है’, ‘भाभी’, ‘रात होने को है’, ‘घर एक मंदिर’, ‘दीवार’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा नेहा ने ‘जन्म-जन्म’, ‘बेटर हाफ’, ‘प्रेम पूजा’ जैसी कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button