दिलचस्प

बाबा बने जॉन सीना, परेशान कर रहे पहलवानों को दी ऐसी पटखनी, याद आ गई नानी, देखें Video

यह दुनिया बड़ी जालिम होती है। हमेशा सीधे सादे लोगों को ज्यादा परेशान करती है। इन्हें जो कमजोर दिखता है उसे ज्यादा सताती है। लेकिन अंग्रेजी में एक कहावत है Never judge a book by its cover! यानि किताब को उसके कवर के आधार पर जज मत करिए। कई बार लोग बाहर से शांत दिखते हैं। लेकिन जब उनके सब्र का बांध टूटता है तो कमजोर भी ताकतवर बन जाता है। इसका एक ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बाबा ने पहलवानों को दी जोरदार पटखनी

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाबा बड़े वायरल हो रहे हैं। यह बाबा चंद सेकंड में बड़े-बड़े पहलवानों को धूल चटा देते हैं। होता ये है कि बाबा गलती से एक अखाड़े में घुस जाते हैं। यहां कुछ पहलवान इससे गुस्सा हो जाते हैं। वह बाबा को धक्का मारकर परेशान करते हैं। पहले बाबा उन्हें प्यार से समझाते हैं। लेकिन कोई नहीं मानता है। एक पहलवान तो उन्हें धक्का देकर नीचे भी गिरा देता है।

इसके बाद बाबा के सब्र का बांध टूट जाता है। उन्हें पहलवानों की इस हकरत पर गुस्सा आता है। उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर चला जाता है। फिर वह भी समझ जाते हैं कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। ऐसे में वह अपना रौद्र रूप दिखाते हैं। वह एक झटखे में सभी पहलवानों को धोबी पछाड़ दे देते हैं। उनकी पटखनी कहाकर पहलवानों को अपनी नानी याद आ जाती है। हर कोई हैरान रह जाता है कि एक बाबा में इतनी ताकत कहां से आई।

बाबा का हुनर देख लोग बोले देसी जॉन सीना

बाबा जब इन पहलवानों की पिटाई करते हैं तो वहां मौजूद दर्शक भी दंग रह जाते हैं। वह बाबा को चीयर करने लगते हैं। इस पूरी घटना का एक बंदा वीडियो भी बना लेता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। हर कोई बाबा की रेसलिंग स्किल्स का दीवाना हो गया है। लोग बाबा को प्यार से देसी जॉन सीना बुला रहे हैं। कुछ ने तो ये भी सलाह दी कि बाबा को WWE में जाना चाहिए। वहीं कोई बोला कि अब ये लोग किसी को तंग करने के पहले दस बार सोचेंगे।

यहां देखें बाबा और पहलवानों की जोरदार फाइट


उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो पसंद आई होगी। अब आप भी आगे से किसी कमजोर को तंग करने से पहले दस बार सोचना। कभी किसी को कमजोर समझने की गलती मत करना। वीडियो पसंद आई तो दूसरों के साथ शेयर भी करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button