दिलचस्प

10 करोड़ की मालकिन है ये हसीन लड़की, फिर भी नहीं मिल रहा ढंग का पति, क्या आप करेंगे शादी?

कहते हैं सच्चा प्यार कभी आसानी से नहीं मिलता है। इसके लिए आपको बहुत हाथ पैर मारने पड़ते हैं। फिर आपकी किस्मत भी साथ देना चाहिए। अब सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा सुना रही इस लड़की को ही देख लीजिए। ये लड़की करोड़पति है। इसने खुद अपने दम पर 10 करोड़ रुपए कमाए हैं। लेकिन फिर भी इसे अपने लिए एक अच्छा और सच्चा जीवनसाथी नहीं मिल रहा है।

अमीर लड़की को चाहिए सच्चा जीवनसाथी

अक्सर यही देखा जाता है कि लड़की यदि सुंदर हो और ऊपर से अमीर हो तो उससे शादी करने वालों की लाइन लगी रहती है। लेकिन नैना राजपूत के साथ ऐसा नहीं है। वह दिखने में खूबसूरत हैं। स्टेटस में अमीर भी हैं। उनके पास वह सारी सुख सुविधाएं हैं जिनका सपना एक आम आदमी अमीर बनने के बाद देखता है। लेकिन बस कमी है तो एक अच्छे जीवनसाथी की। उनकी जिंदगी बड़ी तन्हा कट रही है। उन्हें अपना जीवन काटने के लिए एक सच्चा साथी चाहिए।

यूट्यूबर सैयद बासित अली अक्सर दिलचस्प इन्टरव्यू लेने के लिए जाने जाते हैं। इस बार वह एक ऐसी लड़की की स्टोरी लेकर आए हैं जो अमीर और खूबसूरत है लेकिन उसके पास जीवनसाथी नहीं है। लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है। उसने बताया कि उसकी शादी पहले हो चुकी है। हालांकि पति का देहांत हो गया। इसके बाद वह बड़ी उदास रहने लगी थी। फिर उसकी सहेलियों ने सलाह दी कि उसे काम करना चाहिए।

10 करोड़ कमा लिए लेकिन 1 पति नहीं मिला

सहेलियों की बात मानकर नैना ने काम करना शुरू किया। देखते ही देखते अपनी मेहनत और हुनर से वह करोड़पति बनी गई। नैना का दावा है कि उन्होंने तीन से चार साल में दस करोड़ रुपए अपने दम पर कमाए हैं। आज उनकी लाइफस्टाइल बहुत आलीशान है। लेकिन ऐसी लाइफ का भी क्या फायदा जिसमें आपको प्यार करने वाला कोई न हो। इसलिए नैना अब अपने लिए एक भावी जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं। लेकिन उन्हें कोई सही बंदा मिल नहीं रहा है।

नैना का कहना है कि उन्हें एक ऐसा जीवनसाथी चाहिए जो उनसे बहुत प्यार करे। उनका ख्याल रखे। उसका प्यार सच्चा हो। वह उनके प्रति वफादार और ईमानदार हो। बाकी लड़का क्या करता है उसकी उन्हें कोई टेंशन नहीं है। क्योंकि उनके पास बहुत पैसा है। उन्हें बस एक अच्छा और सच्चा पति चाहिए। नैना का पूरा इन्टरव्यू आप यहां देख सकते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने नैना का पति बनने की इच्छा जताई। वैसे क्या आप नैना से शादी करना चाहेंगे ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button