बॉलीवुड

जब इस एक्ट्रेस के खातिर अपने बीवी-बच्चों को छोड़ने वाले थे रवि किशन, प्यार में किए थे ऐसे जतन

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवि किशन ने ना केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। शुरुआत से ही रवि किशन अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहे। उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब शादीशुदा होते हुए भी वह पापुलर एक्ट्रेस नगमा को दिल दे बैठे। आइए जानते हैं रवि किशन और नगमा के अफेयर के बारे में…

नगमा संग चर्चा में रहा रवि किशन का अफेयर

ravi kishan

दरअसल, रवि किशन और नगमा ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इन्हीं फिल्मों में काम करने के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे और फिर डेट करने लगे। खास बात यह है कि इस दौरान रवि किशन शादीशुदा थे, इसके बावजूद वह नगमा के करीब चले गए और फिर धीरे-धीरे इन दोनों का अफेयर सुर्खियों में रहने लगा।

इतना ही नहीं बल्कि कई डायरेक्टर प्रोड्यूसर इनको एक साथ कास्ट करने लगे। जहां सुनहरे पर्दे पर इनकी जोड़ी ने धमाका कर दिया तो वहीं निजी जिंदगी में भी इनके अफेयर ने खूब सुर्खियां लूटी। धीरे-धीरे रवि किशन की पत्नी प्रीति को भी यह बात पता चल गई थी।

ravi kishan

बच्चों को छोड़ने को थे तैयार

बता दें, इस दौरान रवि किशन शादीशुदा होने के साथ-साथ चार बच्चों के पिता भी थे, जब उनकी पत्नी को इस अफेयर का पता चला तो काफी हंगामा हुआ। इतना ही नहीं बल्कि रवि किशन की पत्नी ने घर छोड़ने की भी धमकी दे डाली थी। वही रवि किशन पर नगमा का प्यार का ऐसा सवार था कि, अपने बीवी बच्चों को भी छोड़ने वाले थे।

ravi kishan

हालांकि बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह अपनी बीवी से कितना प्यार करते हैं। इसके बाद वह एक बार फिर अपने बीवी बच्चे के पास चले गए और नगमा से अलग हो गए। रिपोर्ट की मानें तो इस मामले के बाद रवि किशन ने अपनी पत्नी से माफी मांगी और फिर एक बार फिर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की।

ravi kishan

150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके रवि किशन

बता दें रवि किशन ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पितांबर’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘हेलो इंस्पेक्टर’ में काम किया और फिर वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए। लेकिन उन्हें भोजपुरी सिनेमा फिल्म ‘सैयां हमार’ से बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद वह करीब 150 फिल्मों का हिस्सा बने। फिलहाल वह राजनीति में एक्टिव है।

ravi kishan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button