बॉलीवुड

आलिया-तारा-कैटरीना से अफ्रीकन मॉडल तक, कियारा से पहले इन 5 हसीनाओं से सिद्धार्थ ने लड़ाया इश्क

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा 38 साल के हो चुके हैं। राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को हुआ था। सिद्धार्थ ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन के साथ काम किया था।

साल 2012 में आई यह फिल्म हिट रही थी। सिद्धार्थ अपने फ़िल्मी करियर के साथ ही अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं। वे लंबे समय से अभिनेत्री कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं हालांकि कियारा से पहले सिद्धार्थ और भी कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। आइए जानते है कि उन्होंने किन-किन हसीनाओं संग इश्क लड़ाया है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अपनी डेब्यू फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट संग जुड़ चुका है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आलिया की भी डेब्यू फिल्म थी। बताया जाता है कि पहली फिल्म के दौरान ही आलिया और सिद्धार्थ एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे। लेकिन दो साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

sidharth malhotra and Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग भी सिद्धार्थ का नाम जुड़ चुका है। ‘अ जेंटलमैन’ (A Gentleman) फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था। तब दोनों के अफेयर की खबर आई थी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी सिद्धार्थ डेट कर चुके हैं। फिल्म ‘बार बार देखो’ की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

sidharth malhotra and tara sutaria

सिद्धार्थ उम्र में खुद से 12 साल छोटी अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) संग भी इश्क लड़ा चुके हैं। फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी।

निकोले मेयर (Nicole Meyer)

sidharth malhotra

यह नाम आपने पहले शायद ही सुना हो। निकोले मेयर (Nicole Meyer) अफ्रीकन मॉडल है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, वे एक साउथ अफ्रीकन मॉडल को डट कर रहे हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

अब सिद्धार्थ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) संग रिश्ते में है। दोनों को एक दूजे को डेट करते हुए अच्छा खासा समय हो गया है। दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे।

दोनों का प्यार जगजाहिर है। इन दोनों ही कलाकारों को अब फैंस जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। खबरें है कि जल्द ही दोनों शादी करके अपने रिश्ते को नया नाम दे देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button