मनोरंजन

चिकन बोलकर कौआ बिरयानी खिला दिया.. शादी के बाद उतरा दुल्हन का मेकअप,असली रूप देख हिल गया दूल्हा

कहते हैं शादी का लड्डू जो खाए वह भी पछताए और जो ना खाए वह भी पछताए। कई लोग शादी के पहले बड़े खुश रहते हैं। खासकर शादी वाले दिन दुल्हन का सुंदर रूप देख उनकी खुशी फुले नहीं समाती है। लेकिन वह कहते हैं न कि चीजें हमेशा जैसी दिखती है वैसी होती नहीं है। अब इस बेचारे पति की पत्नी को ही देख लीजिए। शादी के पहले और शादी के बाद इनमें जमीन आसमान का अंतर आ गया है।

शादी के पहले और बाद में बहुत बदल गई दुल्हन

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पति मोबाइल स्क्रीन में अपनी पत्नी की दुल्हन वाली फोटो दिखाता है। इस तस्वीर में महिला दुल्हन के गेटअप में बड़ी प्यारी लग रही है। उसकी खूबसूरती देखते ही बनती है। लेकिन फिर असलियत से पर्दा उठता है। पति अपनी मोबाइल स्क्रीन हटाता है और घर में बैठी अपनी पत्नी का असली रूप दिखाता है।

हम देखते हैं कि दुल्हन बनी महिला और पति की पत्नी में जमीन आसमान का अंतर होता है। वह महिला पहले से और भी मोटी हो गई है। वहीं बिना मेकअप के बिस्तर पर कुछ खाती नजर आ रही है। पति ने यह वीडियो बस मजे लेने के लिए बनाया है। उसने जान बूझकर पत्नी की पुरानी दुल्हन वाली फोटो पहले दिखाई। फिर कई सालों बाद की यानि वर्तमान की पत्नी का रूप दिखाया।

दुल्हन का असली रूप देख लोटपोट हुए लोग

दुल्हन का पहले और बाद वाला यह वीडियो देख लोग लोटपोट हो रहे हैं। हर किसी को अपनी पत्नी और शादी के दिन याद आ गए। इस वीडियो पर बहुत ही शानदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “किताब को उसका कवर देखकर जज मत करो।” दूसरे ने कहा “मेकअप की ताकत को कम न समझे।” तीसरे ने कहा “मैं अपनी शादी खुले आसमा में बारिश के मौसम में करूंगा। ताकि मेकअप धुलने के बाद लड़की का असली चेहरा फेरों से पहले ही दिख जाए।”

एक महिला यूजर बोली “हम पति को लेकर भी वीडियो बना सकते हैं। शादी के पहले वह बड़े फिट रहते हैं। लेकिन शादी के बाद उनकी तोंद निकल आती है।” एक और बंदा मजे लेते हुए कहने लगा “भगवान ऐसे दिन किसी को न दिखाए। इससे अच्छा लड़कों को कुंवारा ही रख दे।” बस ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)


वैसे आपकी पत्नी में शादी के पहले और बाद में क्या अंतर आया? क्या मेकअप के बाद उनका भी रूप एकदम से बदल जाता है? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button