बॉलीवुड

किसी अप्सरा से कम नहीं है ‘चंदू चायवाले’ की बीवी, कॉमेडियन की जिंदगी में आते ही बदल दी किस्मत

कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ शो काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में नजर आने वाले हर एक कॉमेडियन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। वही दर्शक भी इन्हें खूब पसंद करते हैं। शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी काफी पॉपुलर हुए।

chandan prabhakar

बता दे चंदन प्रभाकर असल जिंदगी में कपिल शर्मा के दोस्त हैं। चंद्र प्रभाकर की कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आती है लेकिन बहुत कम लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं। वही उनकी पत्नी खूबसूरती में बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस से भी आगे है। तो आइए जानते हैं चंदन प्रभाकर के परिवार के बारे में…

chandan

गौरतलब है कि, शो में चंदन प्रभाकर अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हैं और अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसाते हैं। शो में कई बार वह अलग-अलग हसीनाओं को पटाने की कोशिश करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में चंदू बेहद ही लविंग हसबैंड है और वह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं। बता दें, चंदन प्रभाकर की पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है जो खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

chandan prabhakar

चंदन प्रभाकर और नंदिनी की शादी साल 2015 में हुई। इन दोनों की एक बेटी है जो बेहद ही क्यूट है। अक्सर नंदिनी खन्ना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नंदिनी खन्ना काफी स्टाइलिश और अलग अंदाज में रहना पसंद करती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

chandan

खास बात यह है कि नंदिनी खन्ना और चंदन प्रभाकर की अरेंज मैरिज है। दोनों के परिवार वालों ने मिलकर इनकी शादी तय की थी। यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

chandan

एक इंटरव्यू के दौरान चंदन प्रभाकर ने अपनी पत्नी का जिक्र करते हुए कहा था कि नंदनी उनके लिए लकी साबित हुई जब नंदिनी उनकी जिंदगी में आई उनकी किस्मत चमक गई और कपिल शर्मा जैसे बड़े शो में काम करने लगे। बता दे चंदन प्रभाकर ने ना केवल कपिल शर्मा के शो में काम किया बल्कि उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

chandan prabhakar

बात की जाए चंदन प्रभाकर की पढ़ाई के बारे में तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। हालांकि वह बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखते थे, लेकिन घर में पैसों की कमी के कारण उन्होंने नौकरी करना शुरू कर दिया था। इसी बीच वह मिमिक्री और स्टैंड अप कॉमेडी में हाथ आजमाया करते थे।

chandan prabhakar

ऐसे में उन्हें 2007 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के तीसरे सीजन मौका मिला जहां उन्होंने अपन हुनर दिखाया। वह शो के सेकंड रनर अप रहे। इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाया जिसके जरिए उन्हें अपार सफलता हाथ लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button