मनोरंजन

जाह्नवी और कियारा से ज़्यादा दिलचस्पी है लोगों का उर्फी जावेद में, जानिये क्या है वजह

अतरंगी ड्रेस की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वहीं उर्फी जावेद जो आए दिन अतरंगी ड्रेस पहन कर सड़क पर निकल पड़ती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होती है।

urfi javed

जहां लोग उन्हें ट्रोल करने पर बाज नहीं आते तो वही उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने के लिए कोई भी हथकंडा अपनाने को तैयार है। अब इन दिनों ऊर्फी जावेद ने एक नया मुकाम हासिल किया है। इतना ही नहीं बल्कि कियारा, कंगना जैसी कई अभिनेत्रियां उनके पीछे रह गई है। तो आइए जानते हैं आखिर ऊर्फी जावेद ने ऐसा क्या किया?

urfi javed

इस मामले में उर्फी ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को दी टक्कर

गौरतलब है कि, ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती रहती है। इसके अलावा वह अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती है। ऐसे में ऊर्फी जावेद बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को पछाड़कर टॉप एशियन की लिस्ट में शामिल हो गई है।

जी हां.. उर्फी जावेद को साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में उर्फी जावेद ने 57वीं रेंक हासिल की है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियां उनसे पीछे हैं। बता दे कंगना रनौत, कियारा आडवाणी, कृति सेनन, दिशा पाटनी, शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह ये इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री हैं जिनकी लाखों फैन फॉलोइंग है लेकिन उर्फी ने इन सबको जोरदार टक्कर दी है।

urfi javed

बता दें, उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हालांकि वह बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई जब लोग उन्हें पहचानने लगे। इसके बाद उनके पास कोई काम नहीं था। ऐसे में वह अतरंगी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आने लगी और खुद को लाइमलाइट में बनाए रखा। उर्फी ने अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘जीजी मां’ जैसे कई टॉप सीरियल में काम किया है।

urfi javed

ऐसे हासिल हुई उर्फी जावेद को पहचान

बता दें, उर्फी उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने मास कम्युनिकेशन में एमए किया है। उन्हें बचपन से ही बोल्ड रहना पसंद था। ऐसे में वह घर छोड़कर मुंबई चली आई। साल 2016 में उन्हें टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में काम करने का मौका मिला। इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘चंद्र नंदिनी’ में काम किया फिर धीरे-धीरे उर्फी जावेद लाइमलाइट में रहने लगी।

urfi javed

इसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री के सबसे विवादित शो बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई और इस शो के जरिए वह लाइमलाइट आ गई और फिर उन्होंने खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए अतरंगी ड्रेस पहनना शुरू कर दिया। बता दे अब लोग ऊर्फी जावेद को काफी पसंद करते हैं। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button