समाचार

सुन दूल्हे राजा,करिश्मा मेरी है, आना मत, बारात को श्मशान बना दूंगा.. सनकी आशिक ने चिपकाए पोस्टर

‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’ गाने की ये लाइन आपने जरूर सुनी होगी। जब भी किसी सिरफिरे आशिक को अपना प्यार नहीं मिलता है तो वह बदला लेने की ठान लेता है। इस बदले की आग में वह कई तरह की ऊटपटाँग हरकतें भी कर जाता है। अब उत्तर प्रदेश के इस दिलजले आशिक को ही ले लीजिए। इसने अपनी प्रेमिका के होने वाले दूल्हे के घर के बाहर धमकीभरे पोस्टर चिपका दिए। इसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे।

प्रेमी ने दूल्हे को दी फिल्मी अंदाज में धमकी

मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले का है। यहाँ मोंटी सिंह नाम के शख्स की शादी 18 फरवरी को गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में होनी है। लेकिन शादी के पहले दुल्हन का प्रेमी उसे धमका रहा है। उसके दूल्हे के घर और आसपास के मकानों पर धमकीभरे पोस्टर चिपका दिए हैं। इसमें उसने दूल्हे को अपनी प्रेमिका के घर बारात न ले जाने को कहा है। बात न मांने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि उसने ये सभी बातें बड़े फिल्मी अंदाज में कही है।

सिरफिरे आशिक ने लिखा – कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है… बारात लेकर मत आना… नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा। जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो… वही बारात में आए। अभी तो यह हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। – यार डिफॉल्टर

पुलिस कर रही प्रेमी की तलाश

यह भी बताया जा रहा है कि प्रेमी ने दूल्हे के घर पेट्रोल की बोतल फेंकी और घर के बाहर डराने के लिए फायरिंग भी की। इस घटना के बाद दूल्हे मोंटी सिंह ने पुलिस में शिकायत कर दी। हापुड़ एएसपी मुकेश मिश्र ने इस घटना की पुष्टि भी की है। उन्होंने बताया कि हमने इस अज्ञात प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस अज्ञात आशिक की तलाश कर रही है। हम दूल्हे और उसके परिवार के साथ है।

दूसरी तरफ प्रेमी के इस धमकी भरे पोस्टर देख दूल्हे के परिवार और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है। उधर सोशल मीडिया पर लोग इस घटना के मजे ले रहे हैं। एक ने कहा “प्रेमी तो फुल फिल्मी निकला।” दूसरे ने कहा “उत्तर प्रदेश का एक रैंडम आशिक। इसमें कुछ नया नहीं है।” फिर एक कमेंट आता है “इस प्रेमी ने दूल्हे के परिवार की इज्जत दाव पर लगाई। इसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button