जरा हटके

टिशू नहीं था तो ताऊ ने की गजब जुगाड़, रोटी से ही पोंछ लिया नाक-मुंह, देखें Video

‘शादी’ ये शब्द सुनते ही कई लोगों के मन में खुशी के लड्डू फूटने लगते हैं। हम यहां उन लोगों की बात कर रहे हैं जो इस शादी में मेहमान बनकर जाते हैं। शादी अपनी या अपने घर की हो तो कामकाज और टेंशन की वजह से हम इन्जॉय नहीं कर पाते हैं। लेकिन यदि शादी किसी दूसरे की हो तो इसमें खूब मस्ती करते हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, हर किसी को शादी में मजा आता है।

शादी में कई लोग सिर्फ खाना खाने ही जाते हैं। यहां एक ही जगह खाने की कई वेराइटी मिल जाती है। फिर लोग इस पर ऐसा टूट पड़ते हैं जैसे बरसों के भूखे हो। आजकल शादियों में बफेट सिस्टम भी शुरू हो गया है। इसमें अनेकों प्रकार की डिसेज होती हैं। कई बार बुजुर्ग लोग ये भी नहीं पता लगा पाते हैं कि उन्हें कौन सी चीज परोसी गई है। इसलिए वह शादी में कोई ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसे देख हंसी आ जाती है।

ताऊ ने रोटी को रुमाल समझ पोंछा मुंह

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गांव के ताऊ बड़े वायरल हो रहे है। इन ताऊ ने शादी में खाना खाते समय जो हरकत की, उसे देख कुछ को हंसी आएगी तो कुछ को तो उल्टी ही हो जाएगी। होता ये है कि ताऊ पहले खाना खाते हैं। इसके बाद उनके मुंह पोंछने की बारी आती है। ऐसे में वह रोटी को ही टिशू पेपर बनाकर उससे अपना मुंह पोंछ देते हैं। इसके बाद वह रोटी नीचे फेंक देते हैं। ये पूरा नजारा देखने में बड़ा मजेदार लगता है।

अब इसे ताऊ की अक्लीमंदी कहे या बेवकूफी, ये आप खुद वीडियो देख डीसाइड कीजिए। यह कह पाना मुश्किल है कि ताऊ ने रोटी को गलती से टिशू पेपर समझ लिया या फिर जानबूझकर अपना काम निकालने के लिए रोटी को रुमाल की तरह इस्तेमाल कर लिया। वैसे उनकी इस हरकत को देख लोग बड़े मजे ले रहे हैं।

देखकर छूट गई लोगों की हंसी

एक यूजर ने लिखा “बाप रे, ये कैसी बकवास हरकत है।” फिर दूसरे ने कहा “मुझे शादी में कोई ऐसा करता दिख जाए तो मैं उल्टी करता फिरूँगा।” फिर एक कमेन्ट आता है “लगता है ताऊ इतनी बड़ी शादी में पहली बार आए हैं।” वहीं एक लिखता है “ये तो जुगाड़ की हद हो गई।” तो चलिए इसका वीडियो भी देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sen Sen (@sensen4947)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button