बॉलीवुड

19 साल के फिल्मी करियर में पहली बार इस तरह नजर आईं करीना, सेट से शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में जब भी स्टाइलिश एक्ट्रेसेस का नाम आता है तो उनमें करीना कपूर का नाम भी आता है. करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत सफल एक्ट्रेस तो नहीं है लेकिन इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और ये अक्सर अपने किसी ना किसी हरकतों से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. करीना को बॉलीवुड में आए 19 साल हो गए हैं और इतने सालों में इनकी अलग-अलग तरह की तस्वीरें हम सबने देखी हैं. मगर 19 साल के फिल्मी करियर में पहली बार इस तरह नजर आईं करीना, क्या खास है इस तस्वीर में आपको जरूर देखना चाहिए.

19 साल के फिल्मी करियर में पहली बार इस तरह नजर आईं करीना

पिछले कुछ समय से करीना कपूर की लंदन से लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रही हैं. लंदन में करीना अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं और इसी बीच डांस इंडिया डांस के सीजन 7 को भी करीना जज करने की तैयारी में हैं. इसी सिलसिले में वे लंदन से मुंबई आई और करीना ने इसी महीने इंडस्ट्री में अपने 19 साल भी पूरे कर लिए हैं इस मौके पर उनकी ये नई तस्वीर वायरल हो रही है. करीना अपनी आने वाली फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगी और अब करीना ने अपने इस स्टाइल से जाहिर भी कर दिया है.

करीना ने अपने स्टाइल से हमेशा सबको मात दी है और इस बार तो वे बेहद स्टाइलिश पुलिस बनी दिखीं. तस्वीर में करीना ने स्किन कलर के टॉप के साथ ब्लू कलर का जींस पहनी है और उसके साथ ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने ग्रीन कलर का शर्ट पहना है. करीना की इस तस्वीर के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और करीना की डिजाइनर पूजा दमानिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘अंग्रेजी मीडियम का पहला दिन, 19 साल, करीना कपूर खान.’ साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है अंग्रेजी मीडियम और इसे होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म में इरफान खान के अलावा राधिका मदान भी अहम भूमिका में होंग और फिल्म का काफी हिस्से की शूटिंह हो चुकी है. अब करीना ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है. इससे पहले करीना ने अपने रोल के बारे में बताया था, ‘भले ही छोटा रोल है लेकिन काफी मजेदार है. मैं हमेशा अपने कम्फर्ट जोन में काम करना पसंद करती हूं और होमी अदजानिया, इरफान खान और दीपक डोबरियाल के साथ काम करने का अनुभव ही अलग होगा.’ बता दें कि कैंसर का इलाज कराने के बाद इरफान खान की ये पहली फिल्म है.

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

साल 2000 में फिल्म रिफ्यूज़ी से अपने करियर की शरुआत करने वाली करीना को पहचान फिल्म मुझे कुछ कहना है से मिेली. इसके बाद करीना कपूर ने कभी खुशी कभी गम, चमेली, मैं प्रेम की दीवानी हूं, मुझसे दोस्ती करोगे, जब वी मेट, हीरोइन, वीरे दी वेडिंग, बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड, 3 इडियट्स, एतराज, गोलमाल-3, रा.वन, उड़ता पंजाब, ओमकारा, फिदा, तलाश, चुप-चुपके, अजनबी, क्योंकि जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी की थी और साल 2016 में इन्होंने एक बेटे तैमूर को जन्म दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button