बॉलीवुड

जब रेखा ने पुरुष छोड़ औरत से शादी करने की जताई इच्छा, इंडस्ट्री में मच गया था बवाल! Video

हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी हमेशा लाइमलाइट में रही है। जहां उन्होंने सुनहरे पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी तो वहीं उनकी निजी जिंदगी काफी उथल-पुथल रही। अफेयर्स लेकर शादी टूटना और लोगों की आलोचना सुनने तक रेखा ने अपनी जिंदगी में काफी कुछ सहा है।

rekha

इसके अलावा रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर तो जगजाहिर है। इन सबके अलावा रेखा का नाम उन दिनों भी काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने एक औरत से शादी करने की इच्छा जताई थी जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया था। तो आइए जानते हैं रेखा से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है?

सिमी ग्रेवाल के शो में किया था खुलासा

दरअसल, उन दिनों सिमी ग्रेवाल का शो काफी हिट हुआ करता था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे आते थे। इन्हीं में से एक रेखा भी सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातचीत की। इस दौरान न केवल उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन संग अपने प्यार के बारे में बात की बल्कि उन्होंने और भी अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल दिए।

rekha

इसी शो से जुड़ी एक छोटी सी क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रेखा एक औरत से शादी करने की इच्छा जता रही है।

रेखा के पति ने कर लिया था सुसाइड

बता दें, रेखा ने मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया। ऐसे में कई लोगों ने इस सुसाइड का जिम्मेदार रेखा को ठहराया और लोगों ने उन्हें अपशगुनी तक कह डाला था। कई दिनों तक रेखा को ताने सुनने पड़े। इसके बाद रेखा जब सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंची तो उन्होंने रेखा से सवाल किया कि, क्या वह कभी दोबारा शादी करेंगी? तो इस पर रेखा भी सवाल करती है, “किस से, पुरुष से?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

इसके बाद सिमी कहती है कि, “जाहिर सी बात है महिला से तो नहीं।” इसके बाद रेखा की तरफ से जवाब मिलता है, “क्यों नहीं। अपने मन में मैं खुद से, अपने प्रोफेशन से और अपने चाहने वालों से शादी कर चुकी हूं।” इसके बाद सिमी ग्रेवाल रेखा से पूछती हैं कि, क्या एक पुरुष ही महिला को सुरक्षा प्रदान कर सकता है? तो रेखा कहती है कि, “इस बात का पुरुष से कोई लेना-देना नहीं है। यह केवल इस पर निर्भर करता है कि वह महिला कैसी इंसान है।”

rekha

रेखा और अमिताभ की होने वाली थी शादी?

वहीं बात की जाए रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के बारे में तो इन्होंने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्चन शादी भी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन की शादी जया बच्चन से हो गई और रेखा से उनका रिश्ता टूट गया।

rekha

इसके बाद रेखा और अमिताभ बच्चन ने कभी साथ काम नहीं किया और ना ही यह दूसरे के आमने सामने आते हैं। हालांकि जब भी इन दोनों को किसी इवेंट में देखा जाता है तो यह दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते ही दिखाई देते हैं।

rekha

गौरतलब है कि रेखा अब कम फिल्मों में ही नजर आती है। हालांकि फैंस के बीच उनका क्रेज बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। आज भी जब रेखा किसी इवेंट या फंक्शन में शामिल होती है तो हर किसी की नजर उन पर टिकी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button