मनोरंजन

बेहद सुन्दर है चंदू चायवाली की बीवी, असल ज़िन्दगी में जीते हैं महाराजाओं वाले ज़िन्दगी : PICS

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर एक किरदार को खूब पसंद किया गया है। वही शो में ‘चंदू चायवाला’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर को भला कौन नहीं जानता। उनकी कॉमेडी लोगों को खूब भाती है और वह इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर भी हुए।

जहां शो में वह एक छोटी सी चाय की दुकान पर बैठे नजर आते हैं तो वही असल जिंदगी में वो काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। जी हां..चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर करोड़ों के मालिक हैं। आइए जानते हैं उनकी संपत्ति के बारे में…

kapil sharma

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि चंदन प्रभाकर इन दिनों कपिल शर्मा की टीम के साथ कनाडा टूर पर निकले हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें चंदू चायवाला ब्रांडेड कपड़े पहने हुए नजर आए। जैसे ही फैंस ने चंदन प्रभाकर को इतने महंगे कपड़े पहने देखे तो लोग उनकी तारीफ करने लगे। हालांकि वह असल जिंदगी में भी काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं।

chandan prabhakar

बता दे चंदन प्रभाकर ने भी कपिल शर्मा की तरह ही ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में जहां कपिल शर्मा खिताब जीतने में कामयाब रहे तो वही चंदन प्रभाकर फर्स्ट रनर अप रहे थे। इसके बाद जब कपिल शर्मा ने अपना खुद का शो शुरू किया तो चंदन प्रभाकर ने चंदू चायवाला का किरदार निभाया और इस शो के जरिए वह काफी पॉपुलर हुए।

chandan prabhakar

बता दें, चंदन प्रभाकर वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुंबई के एक आलीशान घर में रहते हैं जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। पिछले दिनों चंदन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह कपिल शर्मा शो के टीम के साथ नजर आ रहे थे और यह तस्वीर उनके घर की बताई जाती है।

chandan prabhakar

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि चंदन का घर कितना बड़ा और शानदार है। वही उनके घर में क्लासी और लेविश फर्नीचर लगा हुआ है जो उनके घर को एक अलग लुक दे रहा है। इसके अलावा उनके घर में चमकदार डिजाइनर झूमर भी दिखाई दे रहा है जो उनके घर को और भी यूनिक बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

इसके अलावा चंदन प्रभाकर ने इंस्टाग्राम पर अपने घर का एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उनके घर की खूबसूरत बालकनी नजर आई थी। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका घर कितना आलीशान होगा।

chandan prabhakar

बता दें, चंदन ने न सिर्फ कॉमेडी शो में बल्कि ‘जज सिंह एलएलबी’ ‘डिस्को सिह’ और ‘पावर कट’ जैसी फिल्मों में काम भी काम किया है। बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ही चंदन प्रभाकर भी लग्जरी कारों के शौकीन है। ऐसे में उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320डी जैसी कई लग्जरी कारें हैं।

chandan prabhakar

वही बात की जाए उनकी संपत्ति के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह करीब 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं और वह अपने परिवार संग खुशहाल जिंदगी जीते हैं। चंदन प्रभाकर की पत्नी भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। चंदन अक्सर अपनी बेटी और पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिन पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button