मनोरंजन

संन्यास लेने के बाद छोटे पर्दे पर दिखेंगे युवराज सिंह, मिला दो रियलिटी शो का ऑफर

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहा है, जिसके बाद से ही वे चर्चा में हैं। इसी बीच युवराज सिंह के छोटे पर्दे पर वापसी की खबरें भी तेज़ हो चुकी हैं। जी हां, युवराज सिंह क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब छोटे पर्दे का रुख करने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें ऑफर भी मिल चुका है। इस तरह की तमाम खबरें इन दिनों वायरल हो रही हैं, लेकिन इस पर आखिरी फैसला युवराज सिंह को ही लेना है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है, लेकिन वे विदेशों में होने वाले लीग में भाग लेते रहेंगे, जिसके लिए उन्होंने भारतीय किक्रेट कंट्रोल बोर्ड से अनुमति भी मांगी है। इन सबके बीच युवराज सिंह के छोटे पर्दे पर वापसी की खबरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो युवराज सिंह अब टीवी का रुख करेंगे, जिसके लिए उन्हें दो रियलिटी शो से अप्रोच भी मिल चुका है।

इन दो शो में दिख सकते हैं युवराज सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले दिनों में युवराज सिंह टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं, जिसके लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। खबर की माने तो युवराज सिंह को बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है, जिसमें वे नजर आ सकते हैं, लेकिन फिलहाल युवराज सिंह की टीम ने इस खबर पर कोई मुहर नहीं लगाई है। खैर, युवराज सिंह के छोटे पर्दे पर वापसी से इन शो की टीआरपी में काफी उछाल आ सकता है।

युवराज सिंह के आने से टीआरपी में आएगा उछाल

मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो यदि युवराज सिंह बिग बॉस या खतरों के खिलाड़ी में शामिल होते हैं, तो इन शोज़ की टीआरपी काफी बढ़ जाएगी।  इतना ही नहीं, युवराज सिंह के फैंस इन शोज़ को देखना बिल्कुल भी नहीं भूलेंगे, क्योंकि उनका करियर और पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। मतलब साफ है कि इन शोज़ में अगर युवराज सिंह की एंट्री हो गई, तो पिछले सीजन के मुताबिक ये शोज़ इस सीजन काफी ज्यादा पॉपुलर होंगे, जिसका क्रेडिट युवराज सिंह को ही दिया जाएगा।

17 साल के लंबे करियर के बाद लिया संन्यास

युवराज सिंह ने क्रिकेट में डेब्यू साल 2000 में किया था, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक यादगार पल टीम इंडिया को दिया। युवराज सिंह ने अपनी इस लंबी पारी में अपनी छवि विस्फोटक बल्लेबाज वाली रखी, जो एक ओवर में ही 6 सिक्स लगाने की काबिलियत रखता है। आखिरी बार युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखा गया, लेकिन उसमें भी उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले औक दो या तीन मैच खिलाकर ही उन्हें बाहर कर दिया, लेकिन उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button