बॉलीवुड

क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई शाहरुख की लाडली सुहाना खान, लोगों ने कहा- ‘एक फोन तो कर देती’

शाहरुख खान की लाडली सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें अपडेट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल उन्हें क्लिनिक के बाहर देखा गया, जिससे उनके फैंस काफी निराश नज़र आ रहे हैं। जी हां, सुहाना खान को क्लीनिक के बाहर देखकर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं और उनसे वजह भी पूछ रहे हैं, लेकिन फिलहाल वजह सामने नहीं आई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में सुहाना खान की मिरर सेल्फी खूब वायरल हुई थी। सुहाना खान की मिरर सेल्फी में दिख रहे एटीएम की चिंता उनके फैंस को होने लगी थी, लेकिन फिलहाल क्लीनिक के बाहर देखकर टेंशन दोगुनी हो गई। दरअसल, मुंबई के एक क्लीनिक के बाहर सुहाना खान से सुहाना खान की तस्वीर वायरल हुई, जिसे देखकर फैंस यही पूछ रहे हैं कि आपकी हैल्थ तो ठीक है। बता दें कि सुहाना खान अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं और तमाम स्टार किड्स से ज्यादा चर्चित रहती हैं।

वायरल हुई सुहाना खान की वीडियो

 

View this post on Instagram

 

#suhanakhan snapped at clinic

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के क्लीनिक के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे साफ साफ दिखाई दे रही हैं। चेहरे पर टेंशन लिए सुहाना खान क्लीनिक के बाहर दिख रही हैं, जिससे उनके फैंस का ब्लड प्रेशर हाई होता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, सुहाना खान क्लीनिक क्यों गई, इसके बारे में खुलासा नहीं हुआ, लेकिन फैंस उनके कुशल मंगल होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर यह भी कह रहे हैं कि तुम्हे अस्पताल जाने की क्या ज़रूरत थी, एक कॉल कर देती पूरा अस्पताल आ जाता।

मिरर सेल्फी हुई थी वायरल

हाल ही में सुहाना खान मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी ले रही थी, जिसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। हालांकि, इस सेल्फी के वायरल होने के पीछे उनका लुक नहीं, बल्कि मोबाइल कवर में एटीएम कार्ड था। एटीएम कार्ड देखकर यूजर्स ने कहा कि इस कार्ड में तो करोड़ो रुपये होंगे, क्योंकि तुम सबसे रईस एक्ट्रेस की बेटी हो। तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि पापा शाहरुख ने इसे पॉकेट मनी के लिए दिया है, तो संभाल कर रखो।

डेब्यू के इंतजार में हैं फैंस

सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस को उनके बॉलीवुड में डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन फिलहाल वे डेब्यू करने वाली नही हैं। दरअसल, शाहरुख खान चाहते हैं कि सुहाना पहले अच्छे से एक्टिंग सीखें, फिर बॉलीवुड में कदम रखे, जिसकी वजह से वे पढ़ाई पूरी होने के बाद पहले लंदन में एक्टिंग का कोर्स करेंगी फिर बॉलीवुड में कदम रखेंगी, जिसके बाद तमाम अभिनेत्रियों की छुट्टी कर सकती हैं। मतलब साफ है कि अभी सुहाना के बॉलीवुड एंट्री में करीब दो साल का वक्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button