क्रिकेट

सारा तेंदुलकर से भी ज्यादा सुन्दर है शुभमन की बहन शहनील, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर एक बार फिर से भारत ने कब्जा जमा लिया है. शुरुआती दो मैच भारत ने जीते और तीसरा टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया. जबकि आख़िरी मैच ड्रॉ रहा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब तीन मैचों की वनडे सीरीज में आमने-सामने होगी. इससे पहले खेले गए आख़िरी टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की ओर से दो-दो शतक देखने को मिले. ऑस्ट्रेलिया के लिए चौथे टेस्ट में उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने शतकीय पारियां खेली थी.

वहीं भारत के लिए अहमदाबाद टेस्ट में यह कारनामा दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने किया था. भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 186 रनों की शानदार पारी खेली थी. तो वहीं गिल के बल्ले से 128 रन निकले.

बता दें कि गिल क्रिकेट जगत के अगले सुपरस्टार के रुप में देखें जा रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वे लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने हर फॉर्मेट में खुद को साबित किया है और तीनों ही फॉर्मेंट में वे शतक लगा चुके हैं. गिल अपने खेल के साथ ही अपने निजी जीवन से भी चर्चा बटोरते हैं हालांकि आज हम आपको उनकी बहन के बारे में बताएंगे.

शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील गिल है. अक्सर गिल का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर संग जुड़ता है. गौरतलब है कि गिल की बहन सारा अली खान और सारा तेंदुलकर से भी ज्यादा खूबसूरत है.

गिल की बहन शाहनील दिखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा या मॉडल से ज़रा भी कम नहीं है. उनकी जीवन शैली भी इसी तरह की है. शहनील अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान खींच लिया करती है.

जहां एक ओर शहनील के भाई शुभमन काफी हैंडसम है तो वहीं शहनील भी काफी खूबसूरत है. उनकी तस्वीरें इस बात की साफ़-साफ़ गवाही देती है.

शहनील अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया करती है. वे कभी भारतीय कपड़ों में कहर ढहाती है तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती हैं.

शुभमन गिल सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं और उनकी बहन के भी हजारों की संख्या में सोशल मीडिया पर फ़ॉलोअर्स है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahneel Gill (@shahneelgill)


इंस्टाग्राम पर शहनील काफी चर्चा में बनी रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 62 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो इंस्टा से पोस्ट करती रहती हैं. अब तक शहनील अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 123 पोस्ट कर चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button