बॉलीवुड

जब सफलता के घमंड में चूर थे सलमान, मारने के लिए घर पहुंच गए थे संजय, दोनों में हुआ था जमकर झगड़ा

संजय दत्त और सलमान खान दोनों ही अभिनेता बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. दोनों के बीच दोस्ती का ख़ास और गहरा रिश्ता है. दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय है लेकिन एक बार कुछ ऐसा हो गया था जब संजय दत्त गुस्से में सलमान खान को मारने के लिए उनके घर पहुंच गए थे.

बात सालों पुरानी है. जब संजय दत्त काफी गुस्से में थे. गुस्से में वे सलमान को मारने के लिए उनके घर गए थे और उनके घर जाकर उन्हें चिल्ला चिल्लाकर घर से बाहर बुलाया था. हालांकि सलमान की समझदारी से मामला शांत हो गया था. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते है.

एक बार सलमान और संजय की दोस्ती में खटास पड़ गई थी. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था तब गुस्से में संजय ने सलमान को सबक सीखाना चाहा था. दरअसल बात यह है कि जब सलमान फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के शिखर पर थे तब इंडस्ट्री के लोगों के प्रति उनके बर्ताव में बदलाव आने लगा था.

बताया जाता है कि संजय दत्त के कुछ करीबी लोगों के लिए भी सलमान अजीब बर्ताव करने लगे थे. यह बात संजय दत्त को पसंद नहीं आई थी. संजय को यह पता चलने पर उन्हें बुरा लगा. इसके बाद संजय ने अपना आपा खो दिया और वे सलमान को मारने उनके घर पहुंच गए.

संजय दत्त सलमान के घर के बाहर जाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. उन्होंने सलमान को चिल्ला चिल्लाकर बाहर बुलाया. सलमान बाहर आए और उन्होंने शांति से मामला सुलझा लिया. लेकिन इस बात के बाद कुछ समय तक दोनों एक दूसरे से दूर रहे. दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई. लेकिन फिर धीरे-धीरे वापस दोनों पुराने दोस्तों की तरह एक दूसरे के करीब आने लगे. दोनों ने बीती बातों को भुला दिया और अपनी दोस्ती को वापस से बना लिया. दोनों गिले शिकवे भूलकर दोबारा दोस्त बन गए. दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं संजय-सलमान

संजय दत्त और सलमान खान बड़े पर्दे पर साथ में भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में ‘साजन’ और ‘चल मेरे भाई’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

जल्द ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे सलमान

salman khan

सलमान खान जल्द ही ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म जल्द ही ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है.

sanjay dutt

वहीं संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें साल 2022 में फिल्म KGF 2 में देखा गया था. अब उनकी आगामी फिल्मों में ‘घुड़चढ़ी’, ‘बाप’ और ‘द गुड महाराजा’ शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button