बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ में वापसी करेंगी ‘दया भाभी’, लेकिन मेकर्स के सामने रख दी है ये 3 बड़ी शर्तें

टीवी के लोकप्रिय हास्य धारवाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर आई थी. बताया जा रहा है कि शो के साथ शुरू से ही जुड़े रहे शैलेश लोढ़ा यानी कि शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले कलाकार ने शो छोड़ दिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. बीते 14 सालों से यह धारावाहिक निरंतर चल रहा है. इस शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले कलाकार का असली नाम शैलेश लोढ़ा है. हालांकि बीते कुछ दिनों से वे शो में नजर नहीं आ रहे हैं. बता दें कि वे एक नया शो लेकर आ रहे हैं और इस वजह से उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ दिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

शैलेश लोढ़ा द्वारा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो छोड़ने से फैंस के बीच निराशा छा गई थी. हालांकि इसी बीच फैंस के लिए हम एक खुशखबरी भी लेकर आए है. खुशखबरी बहुत ही ख़ास है. बताया जा रहा है कि शो को पांच साल पहले छोड़ चुकी दिशा वकानी यानी कि ‘दया भाभी’ शो में वापसी कर सकती है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

एक ओर जहां शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया तो वहीं पांच साल पहले शो छोड़ चुकी दिशा वकानी अब वापस नजर आ सकती है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनकी वापसी की खबरें तेज है. हालांकि अभिनेत्री दिशा वकानी ने शो में वापसी के लिए मेकर्स के सामने कुछ शर्तें रखी थी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

गौरतलब है कि दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का सबसे लोकप्रिय किरदार थीं हालांकि उन्होंने साल 2017 में निजी कारणों से शो से विदाई ले ली थी. साल 2017 में वे मां बनी थी और इसके बाद मातृत्व अवकाश के तौर वे वे शो से दूर रही हालांकि उसके बाद से लेकर अब तक उनकी वापसी नहीं हुई. हालांकि उनसे कई बार शो के मेकर्स ने संपर्क किया है.

disha vakani

अब तक कई बार दिशा की शो में वापसी की चर्चा हुई है. हालांकि कभी बात नहीं बन लेकिन मेकर्स उनकी तीन शर्तें मान लेते तो शायद दिशा वकानी वापस से शो में ‘दया भाभी’ के किरदार में नजर आती. उनकी पहली शर्त यह थी कि उन्हें हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये फीस दी जाए. पहले दिशा को करीब एक लाख रुपये प्रति एपिसोड मिलते थे.

disha vakani

दिशा की दूसरी शर्त थी कि वे दिन में मात्र 3 घंटे काम करेंगी. वहीं उनकी तीसरी और आख़िरी शर्त अपनी बेटी को लेकर थी. अपनी छोटी सी बच्ची के लिए मेकर्स के सामने उन्होंने शर्त रखी थी कि सेट पर ही अलग से नर्सरी हो जहां उनकी बेटी नैनी के साथ रह पाए.

disha vakani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button