बॉलीवुड

गुरमीत-देबिना ने मनाया बेटी का पहला बर्थडे, पिंक ड्रेस में परी सी लगी लियाना, देखें PICS

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत ने एक साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है और इसके बाद ही शादी के बंधन में बंध गए। बता दें, बीते साल 2022 में देबीना और गुरमीत दो बेटियों के माता-पिता बने हैं। ऐसे में उन्होंने 3 अप्रैल को अपनी बड़ी बेटी लियाना चौधरी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं लियाना के पहले जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें…

बता दें, 3 अप्रैल 2022 को देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पहली बार माता-पिता बने थे। इस दौरान उनके घर बेटी लियाना का जन्म हुआ था। इसके बाद 11 नवंबर 2022 को ही यह दूसरी बार भी माता-पिता बन गए और इस बार भी उनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम दिविषा है। उनकी बड़ी बेटी लियाना 1 साल की हो चुकी है। ऐसे में कपल ने भी शानदार तरीके से बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबीना और गुरमीत ने अपनी बेटी के बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें लियाना पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए परी की तरह लग रही थी।

debina bonnerjee

देबीना ने अपनी बेटी की तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “और इस तरह से वह 1 साल की हो गई..जब से आप हमारे जीवन में आए हैं कभी भी सुस्त क्षण नहीं आया..।” बता दे फैंस के साथ-साथ टीवी सेलेब्स भी लियाना को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

debina bonnerjee

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


लियाना के बर्थडे के मौके पर बड़े-बड़े टेडी बेयर से हॉल सजाया गया था जिसमें कई सारे गुब्बारे भी लगाए गए हैं। खास बात ये हैं कि बड़ी बेटी के बर्थडे के मौके पर देबिनाऔर गुरमीत ने छोटी बेटी दिविषा का अन्नप्राशन भी रख लिया।

debina bonnerjee

इन तस्वीरों को साझा करते हुए देबीना ने लिखा कि, “आप लोग मेरी तरह ही दूसरी तस्वीर को ज्यादा पसंद करेंगे…तो यहां एक छोटी सी झलक और ग्लैमर है जिस तरह से मैंने और मिनी ने दिवीशा का मुखेभात (चावल खाने की रस्म) मनाई।” इसके अलावा देबिना ने कहा कि, “दिवीशा के सभी “मामा (मेरे भाई और चचेरे भाइयों) ने आकर उसे खिलाया और आशीर्वाद दिया मेरा दिल भर आया है, आभारी महसूस कर रही हूं।”

debina bonnerjee

बता दें, गुरमीत और देबिना ने एक साथ पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में काम किया था जिसमें दोनों ने ‘राम सीता’ का किरदार निभाया था। इस शो के माध्यम से दोनों कलाकारों को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। साथ-साथ काम करने के चलते इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर यह डेट करने लगे। इसके बाद इन्होंने सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली। इसके बाद कपल ने साल 2011 में दूसरी बार अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई।

debina gurmeet

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button