मनोरंजन

परिवार के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का भरपूर मजा लेते नजर आईं रूपाली गांगुली, वायरल हुआ Video

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रूपाली गांगुली ने “अनुपमा” बनकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। टीवी का मशहूर शो “अनुपमा” में रूपाली गांगुली के किरदार को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। यह धारावाहिक टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे है। इस धारावाहिक से रूपाली गांगुली को घर-घर में एक अच्छी खासी पहचान मिली है। हर कोई इनके अभिनय का दीवाना है। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं।

रूपाली गांगुली उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया की दुनिया में एक स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली अपने पूरे परिवार के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का भरपूर तरीके से मजा लेते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रूपाली गांगुली ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

हाल ही में अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने अपने परिवार के साथ ऑटो रिक्शा की सवारी का आनंद लिया, जिसका उन्होंने वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए साझा किया है। रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह ऑटो रिक्शा में बैठकर कितनी खुशी का एहसास कर रही हैं।

वहीं रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि वह कैसे बता रही हैं कि कहां से कहां तक का सफर कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली के बेटे उनके कंधे पर सर रखे हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “फैमिली के साथ रिक्शा सवारी पर, रुद्रांश और मैं ऑटो रिक्शा के बहुत बड़े फैन हैं, हमने इसके लिए कार को छोड़ दिया।” इसके साथ रुपाली ने तस्वीर के लिए विजय गांगुली का शुक्रिया भी अदा किया।” रूपाली गांगुली के द्वारा शेयर की गई यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं रूपाली गांगुली

आपको बता दें कि रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली को 2.6 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह आए दिन अपने नए-नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं रूपाली गांगुली के फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। भले ही रूपाली गांगुली अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं परंतु इसके बावजूद भी अपनी बिजी लाइफ से कुछ समय निकाल कर वह अपने परिवार के साथ वक्त व्यतीत करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button