मनोरंजन

शादी के 4 साल बाद प्रेग्नेंट हुई दीपिका, जल्द पापा बनेंगे रणवीर ! देखें एक्ट्रेस का ख़ास Video

हिंदी सिनमा की सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि वे गर्भवती है. फैंस का कहना है कि शादी के करीब साढ़े चार साल बाद अभिनेत्री प्रेग्नेंट हो गई हैं. ऐसे कयास उनकी हाल ही में सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद लगाए जा रहे हैं.

हाल ही में अभिनेत्री भूटान गई थी. भूटान में उन्होंने अपने फैंस संग तस्वीरें भी क्लिक कराई थी. अब वे भूटान से भारत लौट चुकी हैं. इस दौरान अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर देखा गया. यहां वे जिस लुक में नजर आई इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि अभिनेत्री गर्भवती हैं.

अक्सर ही दीपिका अपने फैंस का ध्यान अपने गजब के फैशन सेंस से भी खींच लेती है. लेकिन इस बार वे जिन कपड़ों में नजर आई उसे लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जबकि तस्वीरें देखने के बाद कई फैंस ने अभिनेत्री को ट्रोल कर दिया. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है.

भूटान से लौटी दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान अभिनेत्री को ढीले कपड़ों में देखकर फैंस ने कई तरह के कमेंट्स कर दिए. कई यूजर्स ने उन्हें प्रेग्नेंट भी कह दिया. उन्होंने इस दौरान हल्के नीले रंग की जींस, फुल स्लीव पुलोवर संग लाल रंग का ओवरसाइज्ड जैकेट पहन रखा था.

दीपिका को इस अंदाज में देखकर फैंस हैरान रह गए. गर्मी के मौसम में अभिनेत्री का यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ” अपने आप को कुछ ज्यादा ही हॉलीवुड एक्ट्रेस समझ बैठी है”. एक ने लिखा कि, ”सारी दुनिया की ठंड इसी को लगती है क्या?”. एक यूजर ने सवाल खड़े करते हुए कमेंट किया कि, ”ये प्रेग्नेंट है और इन कपड़ों में अपना बेबी बंप छुपा रही है”.

जब दीपिका ने कहा था- उम्मीद है 10 साल में मेरे बच्चे होंगे

दीपिका पदुकोण ने 10 सल पहले एक साक्षात्कार में मां बनने को लेकर बातचीत की थी. अभिनेत्री ने बताया था कि, ”उम्मीद है कि 10 साल में मेरे बच्चे होंगे, मैं उनके साथ शूट पर जाऊंगी. मेरा छोटा हंसता खेलता परिवार होगा. इसके साथ ही में एक्टिंग भी करती रहूंगी”.

deepika padukone

आख़िरी बार पठान में नजर आई थी दीपिका

दीपिका को आख़िरी बार बड़े पर्दे पर जनवरी 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता शाहरुख़ खान और जॉन अब्राहम नजर आए थे. तीनों कलाकारों की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई की थी.

अब ऋतिक रोशन संग रोमांस करेगी दीपिका, फाइटर में आएगी नजर

दीपिका पादुकोण अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. दोनों की फिल्म ‘फाइटर’ जनवरी 2024 में रिलीज होगी. फिल्म का हिस्सा अनिल कपूर भी है. वहीं दिपीका के पास इन दिनों फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का हिंदी रीमेक भी है. इसमें वे प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button