बॉलीवुड

आलिया की प्रेग्नेंसी पर दीपिका और कैटरीना का उड़ाया मजाक, ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

पापुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सोमवार को फैंस के साथ माता पिता बनने की खुशी जाहिर की। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और बताया कि वह मां बनने वाली है। जैसे ही फैंस को आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की खबर मालूम हुई तो हर तरफ खुशी का माहौल हो गया। फैंस उन्हें लगातार बधाई के कमेंट करने लगे तो वही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे आलिया और रणबीर को प्यार भरे मैसेज करने लगे।

alia bhatt

लेकिन इसी बीच दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को बुरी तरह ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उनसे जुड़े मींस भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। तो आइए जानते हैं आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी पर दीपिका और कैटरीना को क्यों ट्रोल किया जा रहा है?

alia bhatt

इसलिए उड़ाया गया दीपिका और कैटरीना का मजाक
गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल साल 2022 को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। दोनों की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादी थी जिसमें भट्ट और कपूर खानदान शामिल हुआ था। शादी के 2 महीने बाद ही रणबीर और आलिया ने फैंस को गुड न्यूज़ दे दी। ऐसे में दीपिका पादुकोण और कैटरीना के बारे में लोग बुरे भले कमेंट करने लगे।


दरअसल, ट्रोलर्स इन दोनों अभिनेत्रियों का मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शादी के बाद भी गुड न्यूज़ नहीं दे रही है, बल्कि वही आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही खुशखबरी साझा की। हालांकि ट्रोलिंग का शिकार आलिया भट्ट भी हुई है लेकिन इसी बीच कैटरीना और दीपिका को भी बुरी तरह घसीटा गया।


दरअसल, कुछ लोग दीपिका और कैटरीना को अभी तक बच्चा ना पैदा करने के लिए जज कर रहे हैं, क्योंकि आलिया भट्ट ने महज 29 साल की उम्र में मां बनने का फैसला कर लिया तो वही दीपिका और कैटरीना 30 के पार है। ऐसे में दीपिका और कैटरीना को ट्रोल किया जा रहा है। हालाँकि दीपिका और कैटरीना के फैंस ने उनका बचाव भी किया और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लोग जो दीपिका और कैटरीना का मजाक उड़ा रहे हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि 29 की उम्र में आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं, यही इस सोसाइटी की सबसे बुरी बात है” वही दूसरे ने लिखा कि, “कुछ लोग दीपिका और कैटरीना को जज कर रहे हैं, क्योंकि उनका अब तक बच्चा नहीं हुआ है, जैसे कि ये कोई रेस हो।” इसके अलावा भी कमेंट कर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

alia bhatt

दीपिका, आलिया और कैटरीना का वर्कफ़्रंट
बात की जाए आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म में ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय और नागार्जुन जैसे बड़े सितारे दिखाई देंगे। इसके अलावा भी आलिया भट्ट के पास फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ है।

वहीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की बात करें तो कैटरीना जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगी। वहीं दीपिका पादुकोण सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button