बॉलीवुड

मां बनने के बाद गिल्ट फील कर रही आलिया भट्ट! बताया कितनी मुश्किल हो गई जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट को भला कौन नहीं जानता। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री की एक हाईएस्ट पैड एक्टर्स बन चुकी है। वर्तमान में आलिया के पास काम की कोई कमी नहीं, बल्कि हर बड़े डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं।

पिछले दिनों ही आलिया भट्ट बेटी राहा की मां बनी है। ऐसे में अब लाइफ उनके लिए काफी बदल चुकी है। मां बनने के बाद आलिया कई जिम्मेदारियों से भी घिर चुकी है। उन्हें निजी जीवन और प्रोफेशनल जीवन में काफी बैलेंस बनाकर रखना पड़ रहा है। ऐसे में पहली बार आलिया भट्ट ने बताया कि वह किस तरह का महसूस करती है?

मां बनने के बाद कैसी है आलिया की जिंदगी…

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। इसके कुछ दिनों बाद ही आलिया भट्ट मां बन गई। मां बनने के बाद आलिया अपनी बेटी राहा को भरपूर टाइम दे रही है। हालांकि बीच-बीच में वह अपने काम भी पूरे कर रही है। ऐसे में आलिया का कहना है कि उन्‍हें काम और पर्सनल लाइफ के बीच में तालमेल बिठाना पड़ रहा है और इसके लिए उन्‍हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है जबकि कहीं ना कहीं मन में वो गिल्‍ट भी महसूस करती हैं।

आलिया का कहना है कि, “उनके दिमाग में बहुत कुछ चलता है और वो हर चीज में टॉप पर रहना चाहती हैं लेकिन एक मां के रूप में उनके लिए नया अनुभव है और कोई भी नई चीज चुनौतीपूर्ण हो सकती है। लेकिन जब उनमें एनर्जी की कमी होती है तो वो बस एक नजर अपनी बेटी को देखती हैं और उनमें 1000 वाट की एनर्जी आ जाती है।”

गिल्ट फील करती हैं आलिया…

आलिया ने आगे कहा कि, “वो एक एक्‍टर हैं, प्रोड्यूसर हैं और मां के साथ-साथ बिजनेसवुमेन भी हैं इसलिए वो बैठकर शिकायत नहीं कर सकती हैं और ये नहीं कह सकती हैं कि जिंदगी बहुत मुश्किल है। जिंदगी हर किसी के लिए मुश्किल होती है और हमेशा जिंदगी का रास्‍ता आसान नहीं होता है। आपको बस चलते रहना होता है।”

इस दौरान जब आलिया से पूछा गया कि, क्या वो काम की वजह से राहा को घर पर छोड़ने की वजह से मदर्स गिल्‍ट महसूस करती हैं? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “यह बहुत सामान्‍य फीलिंग है और आपको बस हर वक्‍त खुद को यही कहना होता है कि आप अपना बेस्‍ट कर रही हैं।”

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें आलिया भट्ट के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था। इसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आई थी। अब आलिया जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुपर स्टार रणवीर सिंह मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा आलिया के पास हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button