बॉलीवुड

अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची रेखा ने चुराई लाइमलाइट, आलिया को लगाया गले, फैंस बोले-एक साथ दो चाँद..

हिंदी सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा को भला कौन नहीं जानता। रेखा जहां भी जाती है अपनी मौजूदगी से सारी लाइमलाइट चुरा लेती है। माथे पर बिंदी, सिंदूर और कांजीवरम साड़ी पहने हुए रेखा जब भी किसी इवेंट या फंक्शन में इंटर करती है तो लोगों की नजर उन पर टिक जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रेखा मुंबई में हुए दादा साहब फाल्के अवार्ड में शामिल हुई। इस दौरान रेखा ने आलिया को गले भी लगाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस की तस्वीरें..

रेखा ने आलिया को लगाया गले
दरअसल, जैसे ही आलिया भट्ट ने रेखा को अवार्ड फंक्शन में देखा तो वह तुरंत रेखा के पास चली गई और उनको गले लगाया। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखा जा सकता है कि पॉपुलर एक्ट्रेस रेखा इस दौरान गोल्डन बॉर्डर क्रीम कलर की शाइनी कांजीवरम साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी. वहीं हर बार की तरह उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों में गजरा लगाया हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


जैसे ही आलिया ने रेखा को देखा तो तुरंत मांगने गले लगा लेती है और दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आई। रेखा ने इस दौरान आलिया को किश भी किया और दोनों एक-दूसरे से बातचीत करती हुई दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फैंस ने की एक्ट्रेसेस की तारीफ
इस दौरान आलिया भट्ट ने भी अपनी खूबसूरती से इवेंट में चार चांद लगा दिए. देखा जा सकता है कि आलिया इस दौरान सफेद साड़ी में दिखाई दी जिसमें खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ है।

rekha

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस को भी दोनों एक्ट्रेसेस का यह अंदाज को पसंद आया और लगातार कमेंट कर दोनों की तारीफ की जा रही है। एक यूजर ने रेखा की तारीफ करते हुए लिखा कि, “हमेशा से खूबसूरत रेखा.” एक ने कहा कि, “दो खूबसूरत एक्ट्रेस एक फ्रेम में.” एक ने लिखा कि, “‘रेखा हमेशा से खूबसूरत और केरिंग रही हैं.”

rekha

आलिया भट्ट और रेखा का varkfran
बात करें दोनों अदाकारा के काम के बारे में तो फिलहाल रेखा काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। गौरतलब है कि रेखा 70 और 80 के दशक के पॉपुलर एक्ट्रेस रही है जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा रेखा अक्सर अमिताभ बच्चन संग अपने अफेयर के कारण चर्चा में रहती है।

rekha

वहीं बात करे आलिया भट्ट के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था। अब आलिया जल्दी ही सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन शामिल है.

rekha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button