बॉलीवुड

तलाक के सालों बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह का हुआ आमना-सामना, बेटी सारा संग किया था डिनर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहे हैं। गौरतलब है कि सैफ अली खान ने दो शादियां की है। उन्होंने पहली शादी खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से की जबकि दूसरी शादी खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से रचाई। तलाक लेने के बाद कई सालों बाद सैफ और अमृता की मुलाकात हुई थी जिसका किस्सा खुद सारा अली खान ने सुनाया था। तो आइए जानते हैं दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी?

घरवालों के खिलाफ जाकर अमृता और सैफ ने की शादी

saif ali khan

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि जब अमृता और सैफ की शादी हुई थी, उस दौरान अमृता हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हुआ करती थी। वह अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अनिल कपूर से लेकर सनी देओल जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी थी, जबकि सैफ अली खान ने अपने करियर की शुरुआत ही की थी।

saif ali khan

करियर की शुरुआत के दौरान ही सैफ अली अमृता को दिल दे बैठे और इन्होंने शादी रचाने का फैसला कर लिया। बता दे दोनों की उम्र में करीब 13 साल का फासला था। इसके बावजूद इन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। शादी के बाद अमृता के घर 2 बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। लेकिन शादी के 13 साल बाद साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया।

saif ali khan

तलाक के बाद ऐसे हुई दोनों की मुलाकात

अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान कई दिनों तक सिंगल रहे। इसी बीच बेटी सारा अली खान बड़ी हो गई थी और वह अपनी पढ़ाई करने के लिए विदेश यानी कि अमेरिका स्थित कोलंबिया यूनिवर्सिटी पहुंची थी। इस दौरान सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ गई हुई थी। हालाँकि, एक पिता के तौर पर सैफ अली खान भी उन्हें छोड़ने के लिए आए हुए थे।

saif ali khan

जब सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ डिनर करने के लिए पहुंची तो उन्होंने अलग से मां को फोन करके वहां पर बुला लिया और इस तरह उन्होंने अपनी मां और पिता की दोबारा मुलाकात करवाई। हालांकि इस बार अमृता और सैफ पति-पत्नी की तरह नहीं बल्कि दोस्त की तरह मिले थे।

saif ali khan

10 साल छोटी करीना से की दूसरी शादी

अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी रचा ली और फिर इसके बाद में कभी भी अमृता सिंह से नहीं मिले। करीना और सैफ के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

saif ali khan

जहाँ सारा अली खान बॉलीवुड कई फिल्मों में काम कर चुकी है तो इब्राहिम अली खान भी पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं। बता दें सारा और इब्राहिम की करीना के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ये दोनों अक्सर करीना के साथ नजर आते हैं।

saif ali khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button