बॉलीवुड

22 साल में इतनी बदल गई K3G की छोटी करीना, दिखने लगी है खूबसूरत और ग्लैमरस

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ साल 2000 की सबसे सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 22 साल का समय हो चुका है लेकिन आज भी इस फिल्म के कलाकार और इस फिल्म के गाने दर्शकों के पसंदीदा है। बता दे फिल्म में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन-जया बच्चन, शाहरुख खान-काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

इसके अलावा इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में नजर आए चाइल्ड आर्टिस्ट को भी काफी सफलता हासिल हुई थी। बता दें, इसी फिल्म में करीना कपूर के बचपन का किरदार मशहूर अभिनेत्री मालविका राज ने निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया। बता दें, पूजा का किरदार निभाने वाली मालविका राज अब काफी बड़ी हो चुकी है और वह रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है। आइए देखते हैं मालविका राज की लेटेस्ट तस्वीरें..

malvika raaj

11 साल की उम्र में छोटी करीना बनी थी मालविका राज

बता दें, मालविका राज ने जब फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया था तब उनकी उम्र महज 11 साल थी। उन्होंने फिल्म में करीना कपूर के बचपन का किरदार पूजा या पू का किरदार निभाया था। छोटी करीना की शरारतों को फिल्म में काफी पसंद किया गया। अपने किरदार को लेकर मालविका ने कहा था कि, “जब मुझे फिल्म कभी खुशी कभी गम मिली तो मैं काफी एक्साइटेड थी क्योंकि मुझे मेरा अपना मेकअप रूम मिला था। मैं जैसे सातवें आसमान पर थी। 20 साल तक मैं इसी ज़ोन में रही।”

malvika raaj

फ़िल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती है मालविका राज

बता दें, मालविका राज फिल्मी दुनिया से ही ताल्लुक रखती है। उनके पिता मशहूर निर्माता बॉबी राज है, वही उनके दादा मशहूर अभिनेता जगदीश राज है। बचपन से ही मालविका राज फिल्मी दुनिया से जुड़ी हुई है। ऐसे में उन्हें एक्टिंग करना भी काफी पसंद है। करण जौहर के निर्देशन में बनी कभी खुशी कभी गम में भी उन्हें इसी तरह काम करने का मौका मिला था और आज भी वह करण जोहर से मिलती-जुलती रहती है।

malvika raaj

एक इंटरव्यू के दौरान मालविका राज ने शाहरुख खान को लेकर कहा था कि, “वह बेहद ही विनम्र इंसान हैं। एक बार सब सेट पर लंच के लिए बैठे थे जैसे मैं अंदर आई शाहरुख सर खाना छोड़कर मुझसे मिलने के लिए उठकर खड़े हो गए। आमतौर पर लोग ऐसा नहीं करते हैं। शाहरुख सर बहुत अच्छे हैं।”

malvika raaj

इस फिल्म से डेब्यू कर चुकी है मालविका राज

बता दें, मालविका राज ने साल 2021 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘स्क्वायड’ में काम किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार नजर आई थी। अपनी पहली फिल्म को लेकर मालविका ने कहा था कि, “मैं अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड थी।

malvika raaj

हमारे डायरेक्टर नीलेश सहाय ने मेरी फोटो ऑनलाइन कहीं देखी थी और हमारी एक कॉमन फैमिली फ्रेंड है, जिसके जरिए उन्होंने मेरे पापा को कॉल किया और बताया कि वह मुझे फिल्म की कहानी सुनाना चाहते हैं। जब उन्होंने फिल्म की कहानी मुझे सुनाई, तो पहली बार में ही मुझे काफी पसंद आई। मैंने इसके लिए ऑडिशन भी दिया और फिल्म मुझे मिल गई।”

अब काफी बदल चुकी है मालविका

malvika raaj

बता दें, मालविका राज बचपन में जितनी मासूम दिखती थी अब उम्र बढ़ने के साथ-साथ वह उतनी खूबसूरत हो गई है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दे मालविका राज की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और वह अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button