बॉलीवुड

कपड़े खोलकर पूल में नहाई आमिर की बेटी इरा, बिना शर्ट के बॉयफ्रेंड भी पहुंच गए, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान चर्चित स्टारकिड है. 25 साल की हो चुकी इरा ने चाहे बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू न किया हो लेकिन वे लोगों के बीच में काफी मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय पाई जाती हैं.

ira khan

सोशल मीडिया पर इरा खान अपनी तस्वीरों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. इरा ने अपने निजी जीवन पर कई बार बात की है. उन्होंने साक्षात्कार में भी इस पर बात की है और सोशल मीडिया पर भी वे इस पर कई बार तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपनी बात कह चुकी है.

ira khan

बता दें कि अक्सर इरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से अपने प्रेमी के साथ अपनी तस्वीरों को साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

ira khan

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली इरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की थी जिन्होंने सोशल मीडया पर बवाल मचा दिया था. इरा नई तस्वीरों में नूपुर के साथ नहाती हुई नजर आ रही हैं.

ira khan

जहां आप इन तस्वीरों में नूपुर को बिना शर्ट के देख सकते हैं तो वहीं इरा बिकिनी में नजर आ रही हैं. दोनों पूल के भीतर एक दूजे के साथ नहा रहे हैं. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए. दोनों ने एक दूजे के साथ बेहद शानदार समय बिताया और दोनों एक दूजे की बाहों में नजर आए.

ira khan

इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों को साझा करने के साथ इरा ने इंस्टा के कैप्शन में लिखा है कि, ”वास्तव में दो साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करती हूं. वास्तव में और वास्तव में जितना मैं प्यार करने में सक्षम हूं. सब कुछ के लिए”.

ira khan

वहीं हाल ही में इरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नूपुर के साथ एक तस्वीर और साझा की थे. जिसमे दोनों बाथरोब पहने हुए नजर आ रहे हैं.
इसके साथ इरा ने लिखा कि, ”मैचिंग रोब्स, डेट नाइट”. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें दोनों की डेट नाइट की है. जहां दोनों एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखें.

ira khan

ira khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button