क्रिकेट

Video : कोहली बचा है और तुम बचे हो, विराट से 2 छक्के खाने वाले पाक बॉलर ने बाबर से कही ऐसी बात

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों अपने घर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम से चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भिड़ रही है। दोनों टीमों की इस भिड़ंत में अब तक भारत का पलड़ा भारी रहा है। चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अब तक दो मैच खेले गए है और भारत ने ये दोनों ही मैच अपने नाम कर लिए है।

भारतीय टीम ने कंगारुओं पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है। एक ओर जहां भारत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग यानी कि पीएसएल खेली जा रही है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) के बीच की एक मजेदार बातचीत का वीडियो सामने आया है।

बाबर आजम और हारिस रउफ के बीच हुई बाचीत के दौरान भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली का भी जिक्र हुआ। विराट कोहली का नाम सामने आते ही बाबर आजम भी हंस पड़े। तो आइए विस्तार से जानते है कि आखिर माजरा क्या है ?

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पीएसएल में पेशावर जल्मी नामक टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं हारिस राउफ पीएसएल में लाहौर कलंदर्स टीम का हिस्सा है। इस दौरान अभ्यास सत्र में रउफ और बाबर का आमना-सामना हुआ। तब ही बातचीत में रउफ ने बाबर के सामने अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि वे विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं।

लाहौर की फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। 27 सेकेंड के वीडियो में बाबर और रउफ के बीच बातचीत हो रही है। रउफ कह रहे है कि, ”मुझे बस तुम्हारा और विराट कोहली का विकेट चाहिए। केन विलियमसन स्लिप में दो बार आउट होने से बच गए लेकिन मेरे दिमाग में यही 3-4 खिलाड़ी हैं”।


रउफ की बात सुनकर बाबर ने कहा कि, ‘तुमने नेट्स में मुझे कई बार आउट किया है। आप उन पर विचार क्यों नहीं करते?’। फिर रउफ ने बाबर आजम से कहा कि, ‘नेट्स में नहीं मुझे आपका विकेट मैच में चाहिए’। इस दौरान दोनों के साथ ही अन्य खिलाड़ी भी हंसते हुए नजर आते हैं।

विराट कोहली ने टी-20 विश्वकप 2022 में रउफ को जड़े थे लगातार 2 छक्के

भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया टी-20 विश्वकप 2022 का मुकाबला कोई नहीं भूल सकता है। जब भारतीय टीम मुश्किल स्थिति में थी तब विराट कोहली ने 19वें ओवर में रउफ को लगातार दो छक्के जड़कर मैच भारत की तरफ मोड़ दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button