बॉलीवुड

14 साल की हुई अर्जुन की छोटी बेटी मायरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात- ‘तुम मेरी खुशी हो’

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। अर्जुन रामपाल अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से चर्चा में नहीं है, बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग पर है। जी हां, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड प्रेगनेंट हैं, जिनकी डिलीवरी जल्द ही होने वाली हैं। इन सबके बीच अर्जुन रामपाल को अपनी एक्स पत्नी से दो बेटियां है, जिनसे वे बहुत ही करीब है। पिछले साल ही अर्जुन रामपाल ने मेहर से अलग होने का फैसला किया, जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए, लेकिन अपनी बेटियों के लिए दोनों मिलते जुलते रहते हैं। तो  चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड के लिए बेबी शॉवर की पार्टी आयोजित की थी, जिसमें ढेर सारे मेहमान शरीक हुए थे। इस पार्टी में अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जमकर खूब मस्ती की थी। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से उनकी एक्स वाइफ मेहर को कोई समस्या नहीं है, क्योंकि दोनों ही आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल की दोनों ही बेटियों भी पापा की गर्लफ्रेंड से कोई समस्या नहीं है, बल्कि दोनों उनके साथ भी खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं।

14 साल की हो गई हैं अर्जुन की छोटी बेटी मायरा

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday my darling @myra_rampal my baby girl. My smile. My joy. Thank you for being you. #happybirthdaymyra

A post shared by Arjun (@rampal72) on

 

अर्जुन रामपाल अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर उनसे मिलते जुलते रहते हैं। अर्जुन की बड़ी बेटी का नाम माहिका और छोटी का नाम मायरा है। हाल ही में मायरा ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसके बाद वे 14 साल की हो गई। छोटी बेटी के जन्मदिन पर अर्जुन रामपाल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखा। इसमें अर्जुन रामपाल ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे मेरी माई डार्लिंग, माई बेबी गर्ल, मेरी हंसी, मेरी खुशी, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया।

अर्जुन की गर्लफ्रेंड के बेहद करीब हैं बेटियां

भले ही अब अर्जुन रामपाल की दोनों ही बेटियां अपनी मां यानि मेहर के साथ रहती हो, लेकिन पापा से उनकी नजदीकियां कम नहीं हुई है, बल्कि दोनों के ही बहुत करीब हैं। इतना ही नहीं, माहिका और मायरा अपने पापा की गर्लफ्रेंड के भी खूब करीब हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैबिएला के साथ माहिका और मायरा कई बार समय बिताती हुई देखी गई हैं। मतलब साफ है कि दोनों ही बेटियों को अपने पापा की गर्लफ्रेंड से कोई दिक्कत नहीं है।

बच्चों के खातिर डिनर पर जाते हैं अर्जुन-मेहर

यूं तो अर्जुन रामपाल और मेहर के बीच पति पत्नी जैसा रिश्ता अब रहा नहीं, लेकिन दोनों एक दूसरे के दोस्त बनकर डिनर वगैरह पर जाते रहते हैं, क्योंकि बेटियों की परवरिश की चर्चा भी करनी होती है। बता दें कि अपनी बेटियों की खुशी के लिए अर्जुन रामपाल और मेहर डिनर पर जाते हैं, लेकिन वहां सिर्फ अपने बच्चों की ही बात करते हैं। इतना ही नहीं, मेहर एक अच्छी मां बनना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे अपनी बेटियों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button