जरा हटके

2 शादियों के बाद भी बना रखी है दर्जनों गर्लफ्रेंड्स, बेहद अय्याश है यह शख्स, उड़ाता है करोड़ों रु

आज इस लेख में बात एक ऐसे विदेशी शख्स की जिसकी दो-दो पत्नियां है इसके बावजूद वो बाहर अय्याशी करता है. लड़कियों के साथ अय्याशी करता है और पार्टीज का बड़ा शौक़ीन है. हर दिन यह शखस करोड़ों रुपये खर्च कर देता है. कौन है यह शख्स आइए इसके बारे में विस्तार से बात करते है.

इस विदेशी शख्स का नाम ट्रेवर्स बेनन (Travers Beynon) है. ट्रेवर्स बेनन ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है और एक अरबपति है. ट्रेवर्स को इसकी शौक और अय्याशी के चलते लोग गोल्ड कोस्ट प्ले बॉय और द कैंडीमैन (The Candyman) के नाम से भी पुकारते है.

50 वर्षीय अरबपति ट्रेवर्स बेनन का जन्म मार्च 1972 में हुआ था. बेनन ऑस्ट्रेलिया में काफी मशहूर है. उसकी अय्याशी और लाइफ स्टाइल हर किसी को बेहद आकर्षित करती है. उसकी पार्टीज भी काफी मशहूर है. उसकी पार्टी में खूब नाच गाना और जमकर अय्याशी होती है.

बेनन की पार्टी में शराब भी दिल खोलकर परोसी जाती है. उसकी आस-पास खूबसूरत से लड़कियां हमेअह मंडराती रहती है. वो हमेशा बोल्ड और हॉट लड़कियों से घिरा रहता है. कभी लड़कियां बिना कपड़ों के रहती है तो कभी सिर्फ बिकिनी पहनकर रखती है.

बताया जाता है कि तंबाकू बेचकर ट्रेवर्स आज इस मुकाम पर है. तंबाकू का व्यापार करके उसने बेशुमार संपत्ति बना ली है. इस वजह से उसे लोग ‘टोबैको किंग’ भी कहते है. ट्रेवर्स बेनन अपने कैंडी शॉप मेंशन (Candy shop mansion) में आलीशान पार्टियों के लिए मशहूर है. यह सिलसिला बीते 22 सालों से चल रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के अरबपति बेनन की पार्टियों में शामिल होने वाले मेहमानों की मेहमान नवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी जाती है. मेहमानों को खाने के अलावा जमकर शराब परोसी जाती है. वहीं आस-पास मौजूद कमसिन लड़कियां मेहमानों का दिल बहलाने काम काम करती है. मेहमान इन लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें भी करते रहते हैं.

ट्रेवर्स ने एक साक्षात्कार में बता करते हुए बताया था कि मेरी पार्टी में शामिल होकर लोग सच्चाई से दूर, कुछ पल के लिए अपनी असल जिंदगी से दूर सपने में खो जाते हैं. अपनी पार्टी के बारे में ट्रेवर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी जानकारी देता है.

पार्टी में डॉक्टर और दवाओं का भी इंतजाम

ट्रेवर्स बेनन द्वारा आयोजित की जाने वाली पार्टियां बेहद लोकप्रिय है. पार्टी में खाने-पीने के अलावा बनना डॉक्टर और दवाओं का भी इंतजाम रखते है. जिससे कि पार्टी के दौरान किसी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके.

बता दें कि बेनन दो शादियां कर चुका है. उसकी पहली शादी निनीबेथ लील से हुई थी. वहीं उसने फिर दूसरी शादी ताएशा बेनॉन से की थी. बता दें कि 50 वर्षीय बेनन दो बच्चों का पिता है.

दो शादियों के बाद भी 7 साल तक रखी गर्लफ्रेंड

दो शादी करने के बावजूद बेनन ने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी जिसका नाम निशा डाउन्स था. सात साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button