बॉलीवुड

माँ बनने वाली है दीपिका कक्कड़, डिलीवरी डेट का किया खुलासा तो लोग करने लगे ट्रोल: Video

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी फेज को इंजॉय कर रही है। दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें भी साझा करती रहती है। अब हाल ही में उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया जहां पर एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत करते हुए डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया। तो आइए जानते हैं दीपिका कक्कड़ कब मां बनने वाली है?

dipika kakar

dipika kakkar

वायरल हुआ दीपिका का प्यारभरा वीडियो
सबसे पहले तो आप वायरल वीडियो में देखा तो देख सकते हैं कि दीपिका कक्कड़ ढीला-ढाला कुर्ता पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं उनका बेबी बंप भी साफ झलक रहा है। दीपिका कक्कड़ के फैंस काफी खुश है क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में जब वह मीडिया के सामने आई तो मीडिया वालों ने भी उनसे डिलीवरी डेट के बारे में पूछा।

इस पर अभिनेत्री ने सबसे पहले मीडिया वालों को शुक्रिया किया। साथ ही उन्होंने कहा कि, बहुत ही जल्दी हमारे घर में किलकारियां गूंजने वाली है। तभी वीडियो में एक शख्स 21 तारीख कहता है और इस पर दीपिका कक्कड़ हामी भर लेती है।  ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका कक्कड़ 21 तारीख को मां बन जाएगी। खास बात यह है कि दीपिका कक्कड़ को जहां कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कितना ओवर एक्टिंग करती है यह।” एक ने लिखा था कि, “प्रेगनेंसी में हील कौन पहनता है कितनी केयररिंग है यह, जिसे यह नहीं पता की इस समय क्या करना चाहिए।” एक अन्य ने कहा कि, “हम क्या करेंगे इनकी डिलीवरी डेट को जानकर।” हालांकि यह कोई पहली दफा नहीं था जब दीपिका कक्कड़ को उनकी डिलीवरी को लेकर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी कई लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट किए हैं जिस पर एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

dipika kakkar

साल 2018 में रचाई थी शादी
बता दें, दीपिका कक्कड़ ने मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी रचाई है। इन दोनों की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने के दौरान हुई थी और यहां पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद इन्होंने कुछ दिनों के लिए डेट किया और साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी रचाने के लिए अपना धर्म परिवर्तन किया है। फिलहाल एक्ट्रेस मां बनने वाली है, ऐसे में उनके घर परिवार में खुशियों का माहौल है।

dipika kakkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button