बॉलीवुड

करीना-कंगना से सारा अली खान तक, इन 6 एक्ट्रेस के शरीर पर दिखें लव बाइट्स, सरेआम हुई बेइज्जती

बॉलीवुड सेलेब्स की निजी जिंदगी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. सेलेब्स के अफेयर, शादी और तलाक फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बने रहते है. फैंस की भी इन पर निगाहें टिकी रहती है. इस दौरान सेलेब्स के बीच कुछ ऐसा भी हो जाता है जिससे वे चर्चाओं में आ जाते है. कई हसीनाएं अपने अफेयर के दौरान लव बाइट्स के साथ कैमरों में कैद हो गई. आइए आज आपको 6 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते है.

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने छोटे से करियर में ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत संग साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ डेब्यू किया था. दोनों का अफेयर भी चला था. इसके बाद वे कार्तिक आर्यन संग भी रिश्ते में रही थी. सारा की गर्दन पर एक बार लव बाइट देखा गया था. लव बाइट के साथ सारा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का पहले अभिनेता शाहिद कपूर संग अच्छा ख़ासा अफेयर चला था. इसके बाद वे तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान के करीब आई थी. बता दें कि फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच अफेयर की शुरुआत हो गई थी. इसके बाद करीना की बैक पर लव बाइट जैसे निशान देखे गए थे. पीठ पर लव बाइट के निशान से करीना काफ़ी सुर्ख़ियों में आ गई थी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की गिनती आज के समय की सबसे सफल और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक के रुप में होती है. साल 2007 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुकी हैं. दीपिका का नाम रणबीर कपूर, रणवीर सिंह के अलावा अन्य लोगों से जुड़ा है. एक बार दीपिका भी लव बाइट के साथ कैमरे में कैद हो गई थी. उनके स्तन के ऊपर लव बाइट देखा गया था.

मलाइका अरोरा

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट अदाकारा मानी जाने वाली मलाइका अरोरा ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का रिश्ता 19 सालों तक चला था. कपल ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी शादी तोड़ ली थी. इसके बाद मलाइका ने खुद से 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरु किया था. इसी बीच एक बार मलाइका भी लव बाइट के साथ नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा

दक्षिण भारतीय फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाई है. ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा के कई अफेयर रहे हैं. साल 2018 में उन्होंने निक जोनस से शादी की थी. इससे पहले वे लव बाइट के साथ नजर आई थीं. वायरल तस्वीर में आप उनके गले के नीचे लव बाइट देख सकते हैं.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत फिलहाल सिंगल हैं लेकिन पहले उनके कई अफेयर रह चुके हैं. आदित्य पंचोली, अजय देवगन, ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन संग उनका नाम जुड़ चुका है. एक बार कंगना रनौत एक इवेंट में पहुंची थी तब उनके सीने पर लव बाइट देखा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button