बॉलीवुड

अपने ही घर से निकलने में डर रही हैं हेमा मालिनी, प्रेग्नेंसी को लेकर भी बयां किया दर्द!

हिंदी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को भला कौन नहीं जानता। इन दिनों हेमा मालिनी अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट की मानें तो हेमा मालिनी को घर से निकलने में डर लग रहा है और इसको लेकर उन्होंने अपने दर्द को बयां भी किया है। तो आइए जानते हैं आखिर हेमा मालिनी को घर से निकलने में क्यों डर लग रहा है?

hema malini

हेमा मालिनी को सता रही है इस बात की चिंता

दरअसल, हेमा मालिनी मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों में हो रहे गड्ढे को लेकर काफी परेशान है। उनका कहना है कि एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए लोगों को घंटों लग जाते हैं जिससे वह खुद भी काफी परेशान हो गई है।

hema malini

उन्होंने कहा कि अब तो उन्हें मुंबई का ट्रैफिक देखकर भी घर से निकलने में डर लगने लगता है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी गर्भवती महिलाओं को लेकर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगर वह इस तरह से ट्रेवल करेंगी तो उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

हेमा मालिनी ने कहा कि, “मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह इस मुंबई की सड़कों पर मौजूद गड्ढों में ट्रैवल करेगी। मैं बतौर मुंबईकर यह आपत्ति जता रही हूं। पुलिस का काम है ट्रैफिक को कन्ट्रोल करना। रोड पर चल रही सवारियों को गाइड करना। आज मुझे फर्स्ट हैंड एक्स्पीरियंस मिला, जब मुझे मीरा रोड से अपने जुहू वाले घर तक आने में दो घंटे का समय लग गया।”

hema malini

आगे हेमा ने कहा कि, “मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं, क्योंकि सड़कों पर बहुत ट्रैफिक और भीड़भाड़ है। दिल्ली और मथुरा में भी काफी ट्रैफिक था, लेकिन अब वहां चीजें व्यवस्थित हो गई हैं। हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत ट्रेवल किया है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल है। मुंबई क्या था और क्या हो गया।”

फ़िल्में छोड़ राजनीति में सक्रिय है हेमा मालिनी

बात की जाए हेमा मालिनी के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिलहाल वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर राजनीति दुनिया में एक्टिव है। बता दे हेमा मालिनी रियलिटी शो ‘सुपर सिंगर-2’ में अपनी बेटी ईशा देओल के साथ बतौर गेस्ट नजर आने वाली है।

hema malini

गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार धर्मेंद्र से शादी रचाई है। दोनों की शादी साल 1980 में हुई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है। हेमा और धर्मेंद्र की दोनों बेटियों की भी शादी हो चुकी है और दोनों मां बन चुकी है। वह अपने शादीशुदा जीवन में खुश है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button