समाचार

जया किशोरी संग शादी रचाएंगे बागेश्‍वर महाराज? धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने कही दिल की बात

मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों जोरों शोरों से चर्चा में चल रहे हैं। लोग उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोगों की इस पर भी पैनी नजर है कि, शास्त्री धर्म के नाम पर कोई खेल खेल रहे हैं या फिर वह वाकई किसी के मन की बात भी पढ़ सकते हैं। इस पर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है, लोग उनके प्रति काफी श्रद्धा रखते हैं।

इसी बीच धीरेंद्र शास्त्री को लेकर खबर आई है कि वह मशहूर कथा वाचक जया किशोरी के साथ शादी रचाने वाले हैं। तो आइए जानते हैं इस खबर की में कितनी सच्चाई है?

jaya kishori

कब होगी जाया और शास्त्री जी की शादी?
दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ यह चर्चा हो रही है कि धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बन सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनसे जुड़ी कुछ पोस्ट सामने आई है। वही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

jaya kishori

हालांकि जब इस मामले में पूरी छानबीन की गई तो पता चला कि यह केवल अफवाह है। धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी की खबरें भी केवल फर्जी मात्र है। बता दे अक्सर धीरेंद्र शास्त्री से उनकी शादी के बारे में सवाल किए जाते हैं और जिस पर वह भी खुलकर बात करते हैं।

jaya kishori

क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री?
ऐसे में जब उनसे जया किशोरी संग शादी की बात पर सवाल किए गए तो उन्होंने बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कहा कि, यह गलत और मिथ्‍या है, हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है। इस अफवाह से हम बहुत आक्रोशित हुए थे। हमने एक लिखित बयान भी जारी किया था कि एक्‍शन लेंगे। जब नाम होता है तो बदनामी तो पीछे जुड़ ही जाती है।” उन्होंने कहा कि, हम कभी ऐसे भाव में रहे नहीं। हमारी वह बहन जैसी हैं। व्यूज बटोरने के लिए छोटे-मोटे यूट्यूबर ऐसी चीजों को चला देते हैं। मैं एक बार बहुत गुस्सा किया था। बता दे धीरेंद्र शास्त्री उनके दरबार में पधारे लोगों की मन की बात पढ़ने लेने का हुनर रखते हैं। ऐसे में उन पर कई सवाल भी खड़े किए गए हैं।

jaya kishori

वहीं ज्योतिष पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने उनके इन दावों को ढोंग करार दिया है। उनका कहना है कि, “सनातन धर्म कभी पाखंड और अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता। हम उनके लिए फूल बिछाएंगे, अगर वह कि आओ, हमारे मकानों, मठों में आई दरारों को भर दें।” बता दें, पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की उम्र केवल 26 साल है और इस उम्र में वह देश से लेकर विदेश तक जाने जाते हैं।

jaya kishori

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button