बॉलीवुड

जब एक ही झटके में इस एक्टर ने सलमान खान का उतार दिया था स्टारडम, 23 साल तक रही दुश्मनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान शानो-शौकत की जिंदगी जीते हैं। सलमान खान थोड़े गुस्से वाले इंसान है हालाँकि वह दरियादिली भी दिखाते नजर आते हैं। ऐसे कई मौके आए जब सलमान खान लोगों की मदद के लिए आगे आए तो कई बार लोग उनके गुस्से का भी रूप देख चुके हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार के साथ गलत व्यवहार किया था जिसकी वजह से उन्हें जमकर फटकार लगाई गई थी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

salman khan

स्टारडम हासिल करते ही बढ़ गए थे सलमान के तेवर
दरअसल, ये घटना साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सनम बेवफा’ के दौरान की है। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। बता दें इससे पहले सलमान खान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम कर लिया था जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘सनम बेवफा’ में काम किया जिसमें उनके साथ जानी-मानी एक्ट्रेस चांदनी नजर आई।

इसके अलावा फिल्म में मशहूर एक्टर डैनी डेंजोंगप्पा और पुनीत इस्सर भी थे। कहा जाता है कि जैसे ही सलमान खान की पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई तो उनके अंदर स्टारडम आ गया और वह सेट पर भी लेट पहुंचने लगे। इधर डैनी डेंजोंगप्पा वक्त के बड़े पाबंद थे। वह हमेशा समय पर सेट पर पहुंचते थे।

salman khan

सलमान खान पर डैनी ने निकाला था गुस्सा
डैनी ने इस फिल्म में सलमान के पिता का किरदार निभाया था। कहा जाता है कि डैनी और सलमान खान के बीच एक सीन फिल्माया गया जिसके लिए सलमान काफी लेट सेट पर पहुंचे जिसकी वजह से डैनी डेंजोंगप्पा नाराज हो गए और उन्होंने सलमान खान को सरेआम फटकार लगा डाली।

salman khan

कहा जाता है कि इसके बाद सलमान खान भी डैनी पर चिल्ला गए थे जिसके बाद दोनों ने करीब 23 साल तक एक दूसरे के साथ काम नहीं किया। हालाँकि 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘जय हो’ में ये एक साथ नजर आए. इतने सालों में इन दोनों के रिश्ते भी सुधर गए थे.

एक्टर ने महारानी से की शादी
बता दे डैनी डेंजोंगपा अक्सर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आए हैं और उनके एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है. वह अपने करियर में करीब 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

salman khan

बता दे डैनी की शादी सिक्किम की राजकुमारी गावा से हुई और वह दो बच्चों के पिता है. उनके बेटे का नाम रिनजिंग है जब की बेटी का नाम पेमा है। डैनी को आखरी बार साल 2022 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था.

salman khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button