क्रिकेट

IPL कप्तानों की ग्लैमरस और खूबसूरत बीवियां जो स्टाइल के मामले में एक्ट्रेसेस भी है आगे

आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से हो चुका है। फैंस को हमेशा से ही आईपीएल का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है और जैसे ही सीजन की शुरुआत होती है तो फैंस इसके लिए काफी उत्साहित हो जाते हैं। ऐसे में क्रिकेटर्स के साथ-साथ इनकी पत्नियां भी सुर्खियों में आ जाती है। आज हम आपको बताएंगे आईपीएल के कप्तानों की खूबसूरत बीवियों के बारे में जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

साक्षी सिंह
सबसे पहले बात करते हैं चेन्नई सुपर किंग के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह के बारे में। बता दें, साक्षी सिंह ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। वहीं उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। साक्षी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वह कभी धोनी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती है तो कभी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

ms dhoni

नताशा स्टेनकोविक
इस लिस्ट में दूसरा नाम है जाने-माने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान है। हार्दिक अक्सर अपनी पत्नी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। गौरतलब है कि नताशा एक्ट्रेस रह चुकी है और ख़ूबसूरती के मामले में बाकी अभिनेत्रियों से भी आगे हैं।

sakshi dhoni

इमारी विसेर
वहीं आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस वाइफ इमारी विसेर भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दे फाफ डू प्लेसिस की पत्नी इमारी विसेर की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

ipl 2023

सांची मारवाह
इसके अलावा केकेआर के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। बता दें, सांची मारवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कभी वह अपनी बोल्ड तस्वीर साझा करती है तो कभी उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

sanchi marwah

अथिया शेट्टी
इसके अलावा लखनऊ सुपर जॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी के तो क्या ही कहने। अथिया मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है और वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। ऐसे में स्टाइलिश और ग्लैमरस के मामले में वह बाकी कप्तानों की पत्नियों से आगे है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

kl rahul

kl rahul

रितिका सजदेह 
रितिका सजदेह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी है। बता दे रितिका ना केवल अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। रितिका हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है। वही ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही रहना पसंद करती है।

कैंडिस वार्नर
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस भी काफी खूबसूरत है। बता दें, कैंडिस फैशन के मामले में सभी को टक्कर देती नजर आती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button