बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से दूसरी शादी करने जा रहे एक बेटी के पिता बादशाह, देखें रैपर की दुल्हनिया की तस्वीर

मशहूर गायक और रैपर बादशाह ने अपने गानों और रैप सॉन्ग से बड़ी पहचान बनाई है. बादशाह द्वारा गाये गए गाने हर किसी की जुबान पर चढ़े होते हैं. उनके गाने शादी और पार्टियों में भी खूब बजते है. अपने काम से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले बादशाह ने हालांकि हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखा है.

बता दें कि बादशाह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 37 वर्षीय बादशाह का जन्म 19 नवंबर 1985 को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में हुआ था. बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. म्यूजिक इंडस्ट्री में वे एक लंबे समय से काम कर रहे हैं और अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं.

honey singh

बादशाह के निजी जीवन की बात करें तो वे एक बेटी के पिता हैं. बादशाह ने जैस्मीन मसीह से शादी की थी और दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. हालांकि बाद में दोनों के बीच अनबन होने लगी थी और दोनों फिर अलग हो गए थे. वहीं अब खबरें है कि बादशाह दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

यह खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है कि बादशाह दूसरी शादी करेंगे. कहा जा रहा है कि अप्रैल माह में ही वे दूसरी बार दूल्हे बनेंगे. इतना ही नहीं उनकी होने वाली दुल्हनिया को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है. गौरतलब है कि बादशाह लंबे समय से ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं.

ईशा रिखी एक अभिनेत्री हैं. ईशा रिखी और बादशाह के रिश्ते को एक अच्छा ख़ासा समय हो चुका है. वहीं अब माना जा रहा है कि दोनों ही अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों अप्रैल माह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बादशाह और ईशा अपने रिश्ते में काफी गंभीर हैं. दोनों जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. बता दें कि इस खबर की पुष्टि बादशाह के साथ काम कर चुके एक म्यूजिक लेबल के कर्मचारी ने भी कर दी है. हालांकि इस पर ईशा ने कुछ नहीं कहा है. हालांकि इन खबरों पर बादशाह ने प्रतिक्रिया दे दी है.

बादशाह ने ईशा और अपनी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया रविवार दोपहर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी. उन्होंने एक पोस्ट से इस तरह की ख़बरों को अफवाह बताया है. गायक और रैपर ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘डियर मीडिया, मैं आपसे विनती करता हूं लेकिन यह बहुत ही बचकानी हरकत है. मैं शादी नहीं करने वाला. जो भी आपको यह खबर दे रहा है उसे बेहतर मसाला ढूंढने की जरूरत है”.

पांच साल की बेटी के पिता हैं बादशाह

बादशाह और जैस्मीन मसीह की बेटी का नाम जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह है. पांच साल की हो चुकी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह का जन्म साल 2017 में हुआ था. साल 2020 में बादशाह से अलग होने के बाद से ही जैस्मीन अकेले अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button