बॉलीवुड

कियारा की शादी में पहुंची ईशा अंबानी के हाथ में नजर आया 32 लाख का बैग, जानिये खासियत

इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है….कुछ घंटों बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी होने वाली है. बॉलीवुड के ये दोनों लोकप्रिय कलाकार 7 फरवरी को 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरू हो चुकी थी.

kiara advani

सिद्धार्थ और कियारा अपने-अपने परिवार और करीबियों के साथ राजस्थान के जैसलमर में मौजूद है. दोनों की शादी जैसलमर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. कपल की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस रौशनी से नहा रहा है. पूरा सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की भांति सजा दिया गया है.

4 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा अपने-अपने परिवार वालों के साथ मुंबई से जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके थे. वहीं 5 फरवरी से दोनों की शादी की रस्मे शुरू हो चुकी थी. जबकि 5 फरवरी से ही मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में करीब 125 मेहमान शामिल होंगे. मेहमानों के आने-जाने के लिए 70 लग्जरी कारों का इंतजाम किया गया है. कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी जैसलमर पहुंच चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी एक दूजे की बेहद ख़ास दोस्त हैं. दोनों के बीच दोस्ती का गहरा रिश्ता है. 4 फरवरी को कियारा ईशा के पिता मुकेश अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से ही जैसलमर पहुंची थीं. वहीं अब ईशा भी जैसलमेर आ चुकी हैं.

ईशा अपने पति आनंद पीरामल के साथ रवाना हुई थी. हवाई अड्डे पर ईशा को पति संग पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. इस दौरान ईशा आइवरी कलर के शरारा सूट में नजर आईं.

ईशा का एयरपोर्ट लुक किसी बॉलीवुड अदाकारा से बिल्कुल भी कम नहीं था. डायमंड ज्वेलरी जिसमें चोकर और मैचिंग इयररिंग्स ने ईशा के लुक में चार चांद लगा दिए. वहीं उनके हाथ में नजर आए बैग ने भी सभी का ध्यान खींचा.

ईशा के बैग की कीमत 32 लाख रुपये

ईशा के हाथ में सिर्फ बैग नहीं था बल्कि उनके हाथ में करीब 32 लाख रुपये कीमत का बैग था. जी हां…ईशा के हाथ में नजर आ रहे बैग की कीमत 31 लाख 70 हजार रुपये है.

ईशा का यह खूबसूरत और पिंक कलर का मिनी लग्जरी बैग ब्रांड ‘Hermes Paris’ का है. ईशा के इस बैग की अब खूब चर्चा हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button