बॉलीवुड

जब रणबीर संग वायरल हो गई थी कैटरीना की बिकिनी तस्वीरें, भड़क गए थे सलमान खान, कह दी थी ऐसी बात

एक समय था जब अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी चर्चित थी. दोनों साथ काम करने के दौरान एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे थे. रणबीर और कैटरीना का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. हालांकि लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

बता दें कि कैटरीना कैफ से पहले रणबीर कपूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे. दोनों 2007-2008 में एक दूजे के करीब आए थे. रणबीर की प्रेम कहानी दीपिका के साथ भी काफी चर्चा में रही थी. हालांकि साल 2010 में दोनों कलाकारों ने ब्रेकअप कर लिया था.

बताया जाता है कि दीपिका संग रिश्ते में रहने के दौरान ही रणबीर कैटरीना पर दिल हार बैठे थे. कहा जाता है कि इसी वजह से रणबीर और दीपिका का रिश्ता खत्म हो गया था. वहीं दूसरी ओर यह भी कहा जाता है कि जब कैटरीना रणबीर संग रिश्ते में आई तब वे अभिनेता सलमान खान संग रिश्ते में थीं.

एक ओर जहां रणबीर दीपिका को धोखा देकर कैटरीना संग रिश्ते में आ गए थे तो वहीं दूसरी ओर कैटरीना ने सलमान को धोखा देकर रणबीर का हाथ थामा था. हालांकि रणबीर और कैटरीना भी हमेशा के लिए एक नहीं हो पाए. इन दोनों का रिश्ता भी आगे जाकर टूट गया था.

katrina and ranbir kapoor

रणबीर और कैटरीना की जोड़ी ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’, ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. दूसरी ओर दोनों असल जिदंगी में भी साथ हो गए थे. दोनों लिव इन में भी रहे थे. जब रणबीर और कैटरीना का रिश्ता नया था तब दोनों की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था जिसमें कैटरीना बिकिनी में नजर आई थीं. उनके साथ रणबीर भी थे.

एक बार छुट्टियां मनाने के लिए रणबीर और कैटरीना इबिजा (स्पेन) गए थे. वहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. वायरल तस्वीरों में रणबीर बिना शर्ट के नजर आए थे तो वहीं समंदर किनारे कैटरीना बिकिनी में नजर आई थीं. उन्होंने सफ़ेद रंग की बिकिनी पहन रखी थी.

रणबीर और कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तब दोनों का रिश्ता दुनिया के सामने खुलकर आ चुका था. अपनी बिकिनी तस्वीरें वायरल होने पर कैटरीना ने कहा था कि, ”अगली बार जब मैं वेकेशन पर जाऊं और तस्वीरें खींचने का प्लान बने तो मुझे थोड़ा पहले बता दीजियेगा ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहनकर आऊं”.

दूसरी ओर इस मामले पर अभिनेता और कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान का भी बयान आया था. कैटरीना की बिकिनी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सलमान ने कहा था कि, ”आप सोचिए, यदि आपकी मां, बहन या गर्लफ्रेंड की ऐसी फोटो लीक हो जाए तो आपको कैसा लगेगा ?’’.

katrina and salman

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button