बॉलीवुड

इस साउथ स्टार के लिए धड़कता है श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का दिल, कहा- मैं तुरंत उनके साथ…’

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती एवं ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी ने माता-पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में ही नाम कमाया.

janhvi kapoor

25 साल की हो चुकी जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. शुरू से ही उन्होंने अपने घर में फ़िल्मी माहौल देखा. उनकी मां श्रीदेवी दिग्गज अदाकारा और हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही. उनके पिता बोनी कपूर फिल्म निर्माता. दोनों काका अनिल कपूर और संजय कपूर भी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम. वहीं उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर भी अभिनेता है.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर को उनकी मां श्रीदेवी पढ़ा लिखाकर अन्य किसी क्षेत्र में भेजना चाहती थीं. लेकिन जान्हवी की किस्मत में अभिनेत्री बनना लिखा था. साल 2018 में करीब 21 साल की उम्र में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई. उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ थी. फिल्म 18 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी. हालांकि बेटी जान्हवी की पहली फिल्म देखने के लिए श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं थी. श्रीदेवी का साल 2018 में ही फरवरी में निधन हो गया था.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में आ गई थी. इस फिल्म में उनके साथ नजर आए थे अभिनेता ईशान खट्टर. दोनों कलाकारों की यह फिल्म हिट साबित हुई थी. जान्हवी में अक्सर लोग उनकी मां श्रीदेवी की छवि भी देखते हैं. जान्हवी कपूर ने अब तक 4 साल के फ़िल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है.

janhvi kapoor

जान्हवी ने अपनी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी बना ली है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. हालांकि क्या आप जानते है कि खुद जान्हवी किसकी दीवानी है ? आइए आपको बताते है. इसका खुलासा एक बार खुद जान्हवी ने किया था.

janhvi kapoor

बता दें कि एक बार जान्हवी हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. तब उन्होंने बताया था कि उनका क्रश कौन है. ख़ास बात यह है कि वे किसी बॉलीवुड अभिनेता नहीं बल्कि एक साउथ स्टार की दीवानी है.

janhvi kapoor

जान्हवी ने करण के सामने खुलासा किया था कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) उनके क्रश हैं. साथ ही उन्होंने विजय संग काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी.

दरअसल करण ने ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 6’ के एक एपिसोड में सवाल किया था कि, ”अगर उन्हें एक मेल ऐक्टर के रूप में एक दिन जागना होगा?” जवाब में जान्हवी ने कहा था कि, ”विजय देवरकोंडा. मुझे लगता है कि वो बेहद टैलेंटेड हैं और फिर मैं तुरंत उनके साथ एक फिल्म करूंगी”.

janhvi kapoor and vijay devarakonda

इसके बाद आगे जान्हवी ने कहा था कि, ”सिचुएशन अभी अलग है, दुर्भाग्य से. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत सारे फीलर्स निकाले हैं लेकिन कोई रिएक्शन नहीं है. मैं तो मजाक कर रही हूं. ये सिर्फ तारीफ है. मुझे लगता है कि ये इस समय एकतरफा है”.

janhvi kapoor and vijay devarakonda

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button