मनोरंजन

उससे शादी करके बर्बाद हो गई थीं’ करण सिंह ग्रोवर से तलाक के 8 साल बाद जेनिफर ने खोला पति का राज

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को आपने कई पॉपुलर शो में देखा होगा। बता दें, जेनिफर विंगेट अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। वह अपने करियर की शुरुआत से ही लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है। जेनिफर जितना अपने किरदार को लेकर चर्चा में रही है उतनी ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरी है।

गौरतलब है कि जेनिफर विंगेट ने मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। ऐसे में पहली बार जेनिफर विंगेट ने अपनी टूटी शादी पर बातचीत की है जिसमें उन्होंने कई तरह के खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं जेनिफर विंगेट ने अपनी टूटी शादी पर क्या कहा?

‘करण से शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फैसला था’
दरअसल, जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कोड एम-2’ को लेकर बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान जेनिफर विंगेट से उनकी शादी पर बातचीत की गई। बता दें जेनिफर और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2012 में शादी रचाई थी और उनकी शादी की तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी लेकिन 2 साल के बाद इन दोनों की शादी टूट गई। ऐसे में जेनिफर विंगेट को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने भी उन्हें काफी ट्रोल किया था।

jennifer winget

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जेनिफर विंगेट ने अपना दर्द साझा किया।  उन्होंने बताया कि, “मैं पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। हालांकि, मैंने खुद को किसी तरह संभाला था। फिर मैंने अपने आप को बिजी कर लिया ताकि मैं उस खौफनाक दौर से बाहर आ सकूं। उस समय लोगों ने मुझपर खूब भद्दे कमेंट्स भी किए, जिससे मैं बहुत ज्यादा डिस्बर्ट हो गई थी। मैं अकेले रहना चाहती थी लेकिन लोगों ने ऐसा करने ही नहीं दिया।”

jennifer winget

अभिनेत्री ने बताया कि, “वो समय मेरे लिए बहुत ज्यादा बुरा था। हालांकि, उस दौर से निकलना मेरे आसान नहीं था लेकिन फिर भी मैंने खुद को मजबूत बनाया। मुझे लगा कि मेरे पास अभी भी करने को बहुत कुछ है और मुझे न्यू लाइफ शुरू करनी है। इस तरह मैं जेनिफर 2.0 बन गई। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो वो मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय था। उस समय ऐसा नहीं लगता था, लेकिन जो कुछ भी हुआ अब मैं उससे बहुत बेहतर हूं।” इसके अलावा जेनिफर ने कहा कि, जो कुछ भी होता है सब अच्छे के लिए होता है।

jennifer winget

करण सिंह ग्रोवर ने रचाई है तीन शादियां
बता दें, जेनिफर विंगेट से शादी करने से पहले भी करण सिंह ग्रोवर ने साल 2008 में श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी, लेकिन महज 1 साल के भीतर ही उनका रिश्ता टूट गया था। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में काम किया जहां उनकी मुलाकात जेनिफर विंगेट से हुई और यही से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी।  इसके बाद इन दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली लेकिन 2 साल के भीतर करण का रिश्ता जेनिफर के साथ भी टूट गया।

jennifer winget

इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ शादी रचाई और अब वह अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। वहीं बात की जाए जेनिफर विंगेट की तो वह इन दिनों सिंगल है और अपने करियर पर फोकस कर रही है। बता दें, जेनिफर विंगेट ने अपने करियर में ‘बेपनाह’, ‘बेहद’, ‘बेहद-2’ ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है और आज वह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वहीं करण सिंह ग्रोवर ने टीवी शोज के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button